Video: नोएडा में स्कूटी पर स्टंटबाजी और अश्लील तरीके से होली... नोएडा पुलिस ने कर लिया अरेस्ट

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Noida Viral Girl: सड़क पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस ने दो लड़कियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है. यह घटना नोएडा सेक्टर 78 की है, जहां इन तीनों पर होली के नाम पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है. जिस वीडियो में प्रीति, विनीता और पीयूष नाम के तीन आरोपी दिख रहे थे, उन्हें सेक्टर 15 मेट्रो के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों स्कूटर पर सवार थे और होली के मौके पर वीडियो बना रहे थे.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी ने न सिर्फ सेक्टर 78 के आसपास बल्कि मेट्रो स्टेशन के अंदर भी अश्लील वीडियो बनाए थे. जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कोर्ट से उन्हें जमानत नहीं मिली है, जिसके चलते वह अब पुलिस हिरासत में हैं। यह मामला आम लोगों के बीच आलोचना का विषय बन गया है और स्थानीय लोग ऐसी हरकतों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वे इस घटना के जरिए स्थानीय युवाओं को सशक्त बनाने की भी मांग कर रहे हैं. पुलिस घटना के संबंध में जांच जारी रख रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की घोषणा की है.

स्कूटी सवार दो युवतियों की ‘अश्लील हरकत

ये दोनों लड़कियां और एक शख्स स्कूटी पर स्टंट कर रहे हैं. दोनों लड़कियां स्कूटी पर पीछे बैठकर अश्लील डांस कर रही थीं। दोनों लड़कियों ने एक दूसरे को क्रास लेग कर पकड़ रखा है. ये दोनों चलती स्कूटी पर एक दूसरे को चुंबन और आलिंगन कर रही हैं. बैकग्राउंड में अंग लगा ले गाना चल रहा है.

ADVERTISEMENT

वीडियो वायरल होते ही 33 हजार का चालान

ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अब चालान काटा है. सैकड़ों लोग ट्विटर पर इस वीडियो को लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं एक व्यक्ति ने लिखा कि होली के नाम पर अश्लीलता फैलाने वाली सुशील कन्याएं, दिल्ली मेट्रो का असर ग्रेटर नोएडा तक पहुंच गया, इसको नीचता की हद बोलेंगे या रील्स का भूत. एक अन्य ने लिखा कि ये दोनों लड़कियां ऐसी अश्लील हरकतें कर रही हैं, समाज में क्या संदेश जाएगा? बच्चे भी देखते हैं ये वीडियो.


 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...