Navneet Rana : सांसद नवनीत राणा को मिली जान से मारने की धमकी, दिल्ली में FIR दर्ज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP Navneet Rana News : हाल में हनुमान चालीसा को लेकर विवादों में रहीं निर्दलीय सांसद नवनीत राणा एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उन्हें किसी ने जान से मारने की धमकी दी है. इस बारे में सांसद ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की है.

दिल्ली पुलिस ने जान से मारने की धमकी और गाली-गलौज करने की धाराओं में FIR दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि सांसद नवनीत राणा को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी देते हुए ये कहा गया कि ...

"आपको महाराष्ट्र नहीं आने नहीं देंगे, "हनुमान चालीसा का पाठ करोगे तो उसे जान से मार देंगे"

ये भी पता चला है कि सांसद को 24 मई यानी मंगलवार शाम को धमकी भरा फोन आया था. इस धमकी की शिकायत नवनीत राणा ने दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में दी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

MP Navneet Rana News : बता दें कि इससे पहले सांसद नवनीत राणा उस समय विवादों में आईं थी जब उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया था. आरोपी सांसद और विधायक के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी, समाज में अशांति फैलाने की धाराओं के साथ राजद्रोह का केस भी दर्ज हुआ था.

सांसद नवनीत राणा ने ये भी आरोप लगाय था कि पुलिस स्टेशन में पीने के लिए पानी भी नहीं दिया था. उन्हें वॉशरूम जाने भी नहीं दिया गया था. इस दौरान उन्होंने जातिगत भेदभाव का आरोप लगाया था. हालांकि, बाद में मुंबई पुलिस कमिश्नर थाने का सीसीटीवी फुटेज ट्वीट किया था. जिससे पता चला था कि दोनों आरोपी थाने में कुर्सी पर बैठे हैं और सामने पानी की बॉटल के साथ चाय और कॉफी भी पीने को दी गई थी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT