फेमस यू-ट्यूब सिंगर फरमानी नाज के भाई की चाकुओं से गोदकर हत्या, मचा हड़कंप, जानें

ADVERTISEMENT

Brother of famous singer Farmani Naz stabbed to death
Brother of famous singer Farmani Naz stabbed to death
social share
google news

Singer Farmani naaz: उत्तर प्रदेश (uttarpradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में शनिवार को देर शाम को एक दर्दनाक घटना घटी, जिसमें बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने यू-ट्यूब सिंगर फ़रमानी नाज (YouTube singer Farmani Naaz) के चचेरे भाई खुर्शीद को चाकुओं से गोदकर निर्ममता से हत्या कर दी. घटना के बाद हत्यारे बिना थामे फरार हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

इस घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी किसी भी मीडिया से बातचीत करने को तैयार नहीं हैं. यह घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी में हुई थी, जहां शनिवार शाम लगभग 7.45 बजे एक 19 वर्षीय युवक खुर्शीद के पीछे बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाश आक्रमण करने पहुंचे थे. इस आक्रमण में खुर्शीद गंभीर रूप से घायल हो गये थे. उसे परिजनों ने तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया.

Brother of famous singer Farmani Naz stabbed to death

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और मृतक युवक खुर्शीद के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक युवक खुर्शीद लोकप्रिय गायिका फरमानी नाज के चचेरे भाई हैं. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए ग्राम प्रधान परवेज सिद्धकी ने बताया कि यह घटना करीब 7:45 बजे को हुई. मृतक का नाम खुर्शीद है, जो अली मोहम्मद के पुत्र हैं. युवक लगभग 7:30 बजे नमाज पढ़कर आया था और खाना खाने के बाद सड़क पर घूमने चला गया था. गांव से करीब डेढ़ सौ मीटर आगे, तीन व्यक्ति बाइक पर आए और बिना कुछ पूछे उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। गांव के इस इलाके में पहले तक कोई ऐसी घटना नहीं हुई है. इस वाक्य में तीन लोगों के नाम बताए जा रहे हैं और मृतक फरमानी नाज के चाचा के लड़के हैं.

ADVERTISEMENT


 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT