इंफ्लूएंसर अनामिका के मर्डर केस में नया मोड़, इंस्टा पर रील नहीं बल्कि लव स्टोरी है इस हत्याकांड की बड़ी वजह!

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Anamika bishnoi murder case: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई मर्डर केस में नया इनपुट सामने आया है. मामले में एक प्रेम कहानी की एंट्री हो गई है. बताया जा रहा है कि अनामिका का पति महीराम इस प्रेम कहानी से नाखुश था. सूत्रों की मानें तो दो बच्चों के साथ अपने पति से अलग रह रही अनामिका बिश्नोई कथित तौर पर किसी दूसरे युवक से प्यार करती थी और शादी भी करने वाली थी.

हत्या के बाद पकड़े गए पति महीराम ने पूछताछ में बताया था कि उसे अनामिका पर अवैध संबंधों का शक था. माना जा रहा था कि इंस्टाग्राम पर अनामिका की बढ़ती फैन फॉलोइंग को पति महिराम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे. फिर गुस्से में वह अपनी पत्नी अनामिका के घर चला गया जो उससे दूर रह रही थी. उन्होंने वहां बच्चों से मुलाकात की और कहा कि आज या तो वह जीवित होंगे या अनामिका. वह अनामिका की दुकान पर पहुंचा. वहां वह अपने मोबाइल पर कुछ देख रही थी. उसने महीराम की बात को अनसुना कर दिया और उसे चले जाने को कहा। इधर, गुस्से में आकर लाल महीराम ने पिस्तौल निकाली और अनामिका पर कई गोलियां चला दीं. फिर वह भाग गया.

अब ये कहानी सामने आई है

चर्चा है कि अनामिका बिश्नोई समाज के एक युवक से प्यार करती थी। दरअसल, एक रील में अनामिका एक युवक के हाथ में हाथ डाले नजर आ रही हैं. इधर, अनामिका की मौत के बाद कथित प्रेमी लगातार सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट कर रहा है. गौरतलब है कि अनामिका की अपने पति महीराम से अनबन चल रही थी. दोनों 5 साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे. दोनों के दो बेटे हैं. एक की उम्र 12 साल और दूसरे की 9 साल है. दोनों बेटे अपनी मां के साथ फलोदी में रहते थे. यहीं पर अनामिका ने नारी कलेक्शन के नाम से लेडीज इनरवियर और कॉस्मेटिक की दुकान खोली. इसी दुकान पर उनकी हत्या कर दी गई थी.

ADVERTISEMENT

कथित प्रेमी ने सोशल मीडिया पर उठाए सवाल?

कथित प्रेमी ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस में लिखा था कि दूसरों के बारे में उतना ही बोलो जितना अपने बारे में सुन सकते हो. सत्य चुप रहता है क्योंकि वह जानता है कि कुछ बातों का उत्तर समय ही देगा. देव ने एक रील भी शेयर की जिसमें लिखा था कि अगर तुम प्यार करोगे तो दर्द पाओगे और दर्द बहुत दर्दनाक होगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...