छात्र को लड़कियों की तरह सजने संवरने का था शौक, दो दिन पहले की खुदकुशी, अब यह सच सामने आया

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Mp News Crime: मध्य प्रदेश के उज्जैन के नागझरी थाना क्षेत्र में दो दिन पहले 10वीं कक्षा के एक छात्र ने उस समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जब घर पर कोई नहीं था. जब युवक की मां घर लौटी तो उसने अपने बेटे को फंदे पर लटका देखा. इसके बाद तुरंत लोगों की मदद से बेटे को फांसी से नीचे उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया. इसकी सूचना पुलिस को भी दी गयी.

शुरुआत में पुलिस इस मामले को सामान्य मान रही थी. लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि जिस छात्र ने फांसी लगाई, वह लड़का होने के बावजूद इंस्टाग्राम पर लड़कियों की स्टाइल में रील बनाता था. उनके हजारों अनुयायी थे. लड़कियों की तरह वीडियो बनाने को लेकर उन्हें काफी समय से ट्रोल किया जा रहा था और कई लोग उनकी आईडी पर अश्लील मैसेज भी भेज रहे थे. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है, ताकि छात्र की आत्महत्या के पीछे की वजह पता चल सके.

सोशल मीडिया बना छात्र की मौत का कारण!

जानकारी के अनुसार प्रियांशु (16) पिता राजेंद्र यादव निवासी डिवाइन सिटी, देवास रोड ने बुधवार शाम को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था. इसलिए यह कहना मुश्किल है कि किस परेशानी के कारण प्रियांशु ने इतना बड़ा कदम उठाया.

ADVERTISEMENT

लेकिन नागझिरी थाना प्रभारी केएस गेहलोत द्वारा अब तक की गई जांच में यह बात जरूर सामने आई है कि प्रियांशु इंस्टाग्राम पर रील्स बनाता था, जिसके हजारों फॉलोअर्स भी हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें ट्रोल किया जा रहा था क्योंकि वह लड़के नहीं बल्कि लड़की की तरह कपड़े पहनकर रील बनाते थे। मेकअप, नेल पॉलिश, जूलरी और कपड़े पहनने के साथ-साथ अलग-अलग ड्रेस में लड़कियों की कई फोटो वीडियो भी उनकी आईडी पर वायरल हुईं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...