मंत्री के बेटे ने रेस्टोरेंट मालिक का सिर फोड़ा, जिस पुलिस वाले ने मंत्री के बेटे पर ऐक्शन लिया वो लाइन हाजिर

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मोहन यादव सरकार में राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे पर हमले के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. राज्य मंत्री के बेटे पर एक बाइक सवार के साथ मारपीट करने का आरोप है लेकिन साथ ही उसने बचाव में आए एक दंपत्ति के साथ भी मारपीट की. मामले को लेकर राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल खुद शाहपुरा थाने पहुंचे. हैरानी की बात ये है कि इस मामले में भोपाल पुलिस ने अपने चार पुलिसकर्मियों को ही लाइन हाजिर कर दिया है.

शाहपुरा थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक फरियादी अलीशा सक्सैना के पति डेनिस मार्टिन ने बताया कि उनका एक रेस्टोरेंट है, जिसके सामने शनिवार शाम को एक इनोवा कार रुकी, जिसमें कुछ लड़के-लड़कियां सवार थे. इनोवा सवार लड़कों ने उतरकर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी.

अलीशा का आरोप है कि जब उन्होंने और उनके पति डेनिस मार्टिन ने बाइक सवार को बचाने की कोशिश की तो मारपीट कर रहे युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज की और अलीशा पर हमला कर दिया. आरोपी युवक खुद को मंत्री का बेटा अभिज्ञान पटेल बता रहा था.

ADVERTISEMENT

इस दौरान जब अलीशा का पति डेनिस उसे बचाने आया तो कार सवार युवक ने उसके सिर पर गमले और रॉड से हमला कर दिया, जिससे डेनिस को गहरी चोट लग गई. बीच बचाव करने आए रेस्टोरेंट कर्मचारी सीताराम के साथ भी युवकों ने मारपीट की. इसके बाद तीनों ने शाहपुरा थाने जाकर घटना की एफआईआर दर्ज कराई.

घायल रेस्तरां मालिक डेनिस मार्टिन

वहीं इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल की शिकायत पर काउंटर एफआईआर दर्ज की है.

ADVERTISEMENT

पीड़ित महिला अपने पति और रेस्टोरेंट कर्मचारी के साथ थाने पहुंची तो अभिज्ञान पटेल भी वहां पहुंच गया. थाने में भी दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया. मामला बढ़ता देख पुलिस ने अभिज्ञान पटेल के खिलाफ धारा 294, 324, 506, 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली.

ADVERTISEMENT

देर रात राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल भी अपने समर्थकों के साथ शाहपुरा थाने पहुंचे और आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उनके बेटे की पिटाई की है. देर रात इस मामले में 4 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पीड़ितों को लेकर थाने पहुंचे.

रविवार दोपहर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी बाइक सवार विवेक सिंह, अलीशा सक्सैना और उनके पति डेनिस मार्टिन के साथ शाहपुरा थाने पहुंचे और पुलिस से पूछा कि जब डेनिस के सिर पर 7-8 टांके लगे थे तो फिर पुलिस ने मामला क्यों दर्ज किया? हत्या के प्रयास का मामला. इसे दर्ज क्यों नहीं किया गया और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई क्यों की गई? वहीं जीतू पटवारी का आरोप है कि बाइक सवार के खिलाफ एफआईआर भी अभी तक दर्ज नहीं की गई है. 

आजतक से बात करते हुए हबीबगंज एसीपी मयूर खंडेलवाल ने कहा कि पुलिसकर्मियों पर अभिज्ञान पटेल और उसके साथियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है, जिसके बाद चारों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...