इंदौर के होटल में ऑस्ट्रेलिया के नागरिक की लाश मिलने से सनसनी, 53 साल के बैली गैविन की बेड पर मिली लाश

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Crime World: पुलिस ने इंदौर के एक होटल के कमरे से मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के 53 वर्षीय नागरिक का शव बरामद किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे से बैली गैविन एंड्रयू (53) का शव बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि एंड्रयू ने जब मंगलवार सुबह अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तो होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और यह दरवाजा खोला गया।

ऑस्ट्रेलिया के 53 साल के नागरिक की लाश मिली

विश्वकर्मा ने कहा,‘‘पुलिस के फॉरेंसिक दल ने एंड्रयू के कमरे का मुआयना किया। इस कमरे में किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं। ऑस्ट्रेलियाई नागरिक के शव पर भी कोई बाहरी चोट नहीं पाई गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।' पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) के मुताबिक, पहली नजर में लगता है कि एंड्रयू की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, लेकिन इसका वास्तविक कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चल सकेगा। 

बेडरुम में मिली लाश का राज़

विश्वकर्मा ने बताया कि एंड्रयू के कमरे में मिले दस्तावेजों से पता चलता है कि उन्होंने हफ्ते भर पहले अपनी ईसीजी जांच कराई थी और एक चिकित्सक ने उन्हें कुछ दवाइयां लेने की सलाह दी थी। उन्होंने बताया कि एंड्रयू के परिवार को उनकी मौत की सूचना दे दी गई है और इस बारे में भारत के आव्रजन ब्यूरो को भी सूचित किया जा रहा है। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने शुरुआती जानकारी के हवाले से बताया कि एंड्रयू एक सौर ऊर्जा परियोजना के सिलसिले में मध्यप्रदेश आए थे और पिछले एक महीने से इंदौर के होटल में रुके हुए थे।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...