MP Crime: 10 साल की लड़की के साथ गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने कर दी ये गंदी बात

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP Crime: मध्य प्रदेश में एक मासूम बच्ची (child) के साथ हैवानियत (Brutality) का एक संगीन मामला सामने आया जिसने गुना के इलाक़े में हड़कंप मचा दिया। दरअसल मध्य प्रदेश के गुना जिले में 10 साल की एक लड़की से बलात्कार (Rape) के आरोप में दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची और आरोपी नाबालिग बच्चे तीनों ही पड़ोसी हैं और गाय और भैंस साथ चराने जाया करते थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

MP Crime: पुलिस एसपी पंकज श्रीवास्तव के मुताबिक बलात्कार की ये संगीन वारदात मंगलवार को चाचौड़ा थाना इलाके में पड़ने वाले एक गांव में अंजाम दी गई। पुलिस के पास पीड़ित बच्ची के परिवार वालों ने जब शिकायत की और शिकायत में गांव के ही बच्चों के नाम दर्ज कराए तो ये मामला सामने आया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

MP Crime: बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़कों ने लड़की के साथ उस समय सामूहिक दुष्कर्म किया जब वह अपने गांव के पास खेतों में भैंसों को चरा रही थी। दोनों लड़कों ने लड़की को कुछ सामान दिलाने और पैसे देने का लालच देकर उसे गांव से दूर ले गए और वहां एक सूनसान खेत में दोनों लड़कों ने लड़की के साथ मनमानी की।

छोटी बच्ची ने जब दोनों लड़कों से गलत काम करने से मना किया तो लड़कों ने लड़की को धमकाया और उसे मार डालने की धमकी तक दे डाली। बच्ची डर गई। लेकिन घर लौटकर उसने अपनी मां और परिवार के लोगों को रो रो कर सारी बात बता दी

ADVERTISEMENT

MP Crime: एसपी के मुताबिक 15 साल की उम्र के दोनों आरोपियों तक पुलिस को ज़्यादा मशक्कत भी नहीं करनी पड़ी क्योंकि दोनों ही लड़के पीड़ित परिवार के पड़ोस के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक भारतीय दंड संहिता और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT