Digital Rape करने वाला डॉक्टर नोएडा पुलिस ने पकड़ा, रेप करने का बाद ये कहा था डॉक्टर ने

Noida Crime : नोएडा में डिजिटल रेप का एक संगीन मामला सामने आया है । पुलिस ने इस सिलसिले में एक महिला की शिकायत पर एक आयुर्वेद के डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Digital Rape: नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक रेप (Rape) का अनोखा केस सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। नोएडा में भंगेल में पुलिस ने एक डॉक्टर को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ डिजिटल रेप का मामला दर्ज किया है।

इस डॉक्टर से इलाज करवाने आई एक महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि डॉक्टर ने उसके साथ अपने क्लीनिक में डिजिटल रेप किया। दरअसल नोएडा के सेक्टर 92 में डॉक्टर का क्लीनिक है।

बीते सितंबर महीने की सात तारीख को एक महिला भंगेल में मौजूद इस आयुर्वेद के डॉक्टर के पास अपनी परेशानी का समाधान लेने पहुँची थी।

महिला का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने पहले तो उसके साथ डिजिटल रेप किया और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही इस बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी।

Noida Crime : महिला ने आरोपी के क्लीनिक से निकलकर सीधे पुलिस के पास शिकायत करने पहुँच गई। पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर आरोपी को डिजिटल रेप और फिर रेप के मामले में बुक कर दिया। लेकिन केस दर्ज होने के बाद जब पुलिस उस डॉक्टर को पकड़ने के लिए उसके क्लीनिक पहुँची तो वो फरार हो गया।

पुलिस आरोपी डॉक्टर की तलाश कर रही थी लेकिन बुधवार को पुलिस को डॉक्टर के सेक्टर 92 में होने की इत्तेला मिली तो उसे पुलिस ने वहीं दबोच लिया। पुलिस ने डॉक्टर की पहचान सचिन कुमार के तौर पर की है। मूलरूप से सहारनपुर का रहने वाला डॉक्टर सचिन कुमार सेक्टर 45 में आम्रपाली के सफायर सोसाइटी में रहता है और सेक्टर 92 में अपना क्लीनिक चलाता है।

Noida Crime : पुलिस के मुताबिक सचिन कुमार के खिलाफ पहले भी कई शिकायतें मिल चुकी हैँ। यही नहीं डिजिटल रेप के मामले में पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है। सेक्टर 39 की कोतवाली इलाक़े में इसी साल मई के महीने में एक केस आया था।

जिसमें 81 साल के एक पेंटर पर सात साल की एक नाबालिग लड़की के साथ डिजिटल रेप करने का संगीन इल्जाम लगा था। 11 जून को ग्रेटर नोएडा के वेस्ट में तीन साल की एक बच्ची के साथ डिजिटल रेप का मामला सामने आया था। बच्ची के साथ स्कूल में डिजिटल रेप की वारदात हुई थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in