''मैं समलैंगिक हूं, मुझे एक लड़की चाहिए...'', मॉडल दिव्या ने अभिजीत से की थी ये मांग!, चार्जशीट में खुलासा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Model Divya Pahuja Murder Case: गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड और मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी है, जिसमें 40 से ज्यादा गवाहों के नाम शामिल हैं. इन गवाहों में दिव्या के परिचित, होटल स्टाफ, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर, पुलिसकर्मी आदि शामिल हैं. यह चार्जशीट अब तक गिरफ्तार हो चुके 7 आरोपियों के खिलाफ पेश की गई है, जबकि हथियार मुहैया कराने वाला नदीम फरार बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि हम अभी भी उसकी तलाश कर रहे हैं.

चार्जशीट में चौंकाने वाला खुलासा

दिव्या की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी बनाए गए अभिजीत का बयान सामने आ गया है. जिसमें उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अभिजीत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह साल 2014 में दिव्या के संपर्क में आया और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. 2016 में गैंगस्टर संदीप गडोली के साथ कथित मुठभेड़ के बाद दिव्या जेल भी गईं. जुलाई 2023 में जमानत मिलने के बाद दिव्या फिर से अभिजीत से मिलने लगी.

उन्होंने दिव्या को करीब 3.5 लाख रुपये दिए थे, जिसमें 1 लाख 40 हजार रुपये का मोबाइल फोन दिया था और बाकी रुपये नकद दिए थे. लेकिन जब वह और पैसे मांगने लगी तो अभिजीत ने इनकार कर दिया. दिव्या ने धमकी दी कि वह मेरी कहानियाँ मेरे परिवार और दोस्तों को बताकर मेरा अपमान करेगी.

ADVERTISEMENT

ये दावा अभिजीत ने किया

अभिजीत ने दावा किया कि 1 जनवरी 2024 को जब दिव्या उनके दिल्ली साउथ एक्स स्थित घर आई तो बलराज और रवि बंगा के अलावा प्रवेश भी वहां था. बाद में मेधा भी वहां आ गई और कुछ देर बाद चली गई. जब दिव्या ने पैसे के लिए दबाव डाला तो अपमान के डर से अभिजीत बलराज और दिव्या को मिनी कूपर कार में गुड़गांव के एक होटल में ले गया. यहां जब उन्हें कमरा नंबर 114 की चाबी नहीं मिली तो उन्होंने कमरा नंबर 111 खुलवाया. बलराज वहां से चला गया. अभिजीत और दिव्या कमरे में चले गए. अभिजीत ने दावा किया है कि यहीं दिव्या ने उन्हें बताया था कि मैं समलैंगिक हूं और एक लड़की चाहती हूं. तभी अभिजीत ने मेधा को फोन किया. जब दिव्या ने फिर से पैसे के लिए दबाव डाला तो उसने 2 जनवरी की शाम करीब 6 बजे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. फिर वह कुछ देर कमरे में बैठा रहा और फिर बाहर घूमने लगा. शाम 7.50 बजे मेधा का फोन आया तो वह उससे मिलने नीचे चला गया. मेधा की कैब का पैसा भी होटल काउंटर से ही चुकाया गया.

अभिजीत ने ही उसकी गोली मारकर हत्या की थी

मॉडल दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी 2024 को बस स्टैंड के पास स्थित सिटी प्वाइंट होटल में हत्या कर दी गई थी. बलदेव नगर निवासी 27 वर्षीय दिव्या की उसके परिचित अभिजीत ने गोली मारकर हत्या कर दी. होटल के दो कर्मचारियों, हेमराज और ओमप्रकाश के साथ, उन्होंने शव को नीचे उतारा, उसे बीएमडब्ल्यू कार में रखा और अपने सहयोगियों बलराज गिल और रवि बंगा को निपटान के लिए सौंप दिया. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने 3 जनवरी को सेक्टर-14 थाने में एफआईआर दर्ज कर सबसे पहले अभिजीत, हेमराज और ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया। तभी एक लड़की मेधा को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद अभिजीत को हथियार मुहैया कराने वाले रोहतक निवासी प्रवेश को गिरफ्तार कर लिया गया. शव को ठिकाने लगाने वाले बलराज गिल और रवि बंगा के फरार होने के कारण पुलिस ने उनके खिलाफ एलओसी जारी कर दी थी और 50-50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था. बाद में बलराज गिल और रवि बंगा को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...