यूपी में थर्र-थर्र कांप रहें हैं अपराधी? मां को रस्सी से बांधकर उसके सामने बेटी का किया रेप!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

यूपी में एक मां के सामने उसकी अपनी ही बेटी का अपराधियों ने गैंगरेप कर दिया और वो बेबस कुछ कर भी ना सकी क्योंकि अपराधियों ने उसे रस्सियों से बांध रखा था। इस पर सितम ये कि अब जब ये मां पुलिस के सामने शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस कार्रवाई करने के बजाए सुलह का दबाव बना रही है।

वारदात हरदोई के बेनीगंज की है जहां बेटी के साथ शौच गयी एक महिला को बांधकर उसकी बेटी से गैंग रेप किया गया। वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, पुलिस ने सुलह के लिए दबाव डाला और मामला दर्ज नहीं किया। मामले में पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस पूरे प्रकरण में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता पर सुलह के लिए दबाव डाला और मामला दर्ज नहीं किया। जिसके बाद पीड़िता कोर्ट पहुंची।

अपनी 13 साल की बच्ची के साथ पीड़ित महिला शौच के लिए गांव के बाहर गई थी, तो वहां पर गांव के ही तीन युवक अखिलेश, अमित और कमलेश मौजूद थे। आरोप है कि तीनों युवकों ने उसकी मां को पकड़कर रस्सी से बांध दिया और मुंह में कपड़ा भर दिया। जिसके बाद तीनों युवक बच्ची को बाग में ले गए और बारी-बारी से गैंग रेप किया। बाद में किशोरी किसी तरह वहां से निकलकर अपनी मां के पास पहुंची और उसे रस्सी से खोला और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद महिला अपनी बेटी को लेकर घर पहुंची और परिजनों को सूचना देकर बेनीगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराने के लिए गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि वहां पर दारोगा ने सुलह समझौता करने की बात कहकर उसे चलता कर दिया। पीड़ित परिवार ने जब उच्च अधिकारियों से शिकायत की तो भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। मजबूरत पीड़ित परिवार न्यायालय के पास पहुंचा जिसके आदेश के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। अब इस पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT