मेरठ में गली क्रिकेट के विवाद में महिलाओं में मारपीट, महिला पुलिसकर्मी की दबंगई!

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में महिलाओं से मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि एक महिला दूसरी महिला को बाल पकड़कर पीट रही है. आरोप है कि क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चों के बीच झगड़ा हो गया. फिर बात बढ़ने पर महिलाओं के बीच मारपीट हो गई। आरोप ये भी है कि महिला को पीटने वाली दूसरी महिला पुलिसकर्मी है. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

दरअसल, वायरल वीडियो कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के संत विहार का है. यहां रहने वाली पीड़िता ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी का बेटा उसके घर के बाहर क्रिकेट खेल रहा था. खेल के दौरान गेंद लगने से उनके पौधे खराब हो गये. उन्होंने इसका विरोध किया. इसी बात से नाराज होकर पड़ोसी महिला पुलिसकर्मी ने उसके बाल खींचे और जमकर पिटाई कर दी.

महिला पुलिसकर्मी को भी उसके बेटे ने पीटा

आरोप है कि इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने अपने बेटे की क्रिकेट बैट से पिटाई भी कराई. इस दौरान उसे बचाने आई महिला पुलिसकर्मी की बहन ने भी अपनी बहन का साथ दिया और पीड़िता और उसकी मां की जमकर पिटाई की. पीड़िता का कहना है कि महिला पुलिसकर्मी के तीन बेटे हैं. उसकी कोई बहन नहीं है. मैं उनके बेटे को राखी बांधती हूं. फिर भी उन्होंने अपने बेटे से मुझे क्रिकेट बैट से पिटवाया.

ADVERTISEMENT

मामले में यह बात एसपी सिटी ने कही

मेरठ एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि दो दिन पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का एक वीडियो उनके संज्ञान में आया था. इसमें महिलाएं झगड़ती नजर आ रही थीं. वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़िता से संपर्क किया गया. फिर पीड़िता का बयान लेकर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...