मेरठ पेशाब कांड: मुंह में पिस्टल डाली फिर चेहरे पर किया पेशाब, वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Merrut News: मेरठ में कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें 12वीं क्लास के छात्र की पिटाई हो रही है. पिटाई के साथ-साथ 12वीं क्लास के छात्र के चेहरे पर पेशाब भी किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि छात्र को किस बेरहमी से पीटा जा रहा है. आरोप है कि कुछ दिन पहले 7 युवकों ने 12वीं कक्षा के एक छात्र को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की, गाली-गलौज की, उसके चेहरे पर पेशाब किया और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जबकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पेशाब कांड के वीडियो वायरल मामले में अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार, मामले में सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत कर अपमानित करने की धारा 294 बढ़ाई गई.

12वीं के छात्र को अगवा करके पीटा, चेहरे पर किया पेशाब

दरअसल, मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार एक्सटेंशन का है, जहां 12वीं का छात्र अपनी मौसी के यहां 13 तारीख को मिठाई देने गया था. आरोप है कि रास्ते में कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और बंधक बना लिया. इसके बाद उसे जागृति विहार की एक सुनसान सड़क पर ले जाया गया और उसके साथ मारपीट की गई. जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्रा के ऊपर पेशाब कर दिया और उसका वीडियो भी बना लिया.

ADVERTISEMENT

मुंह में पिस्टल डाली, गले में बेल्ट बांध सुनसान इलाके में ले गए

छात्र के लापता होने पर परिजन पूरी रात उसे ढूंढते रहे, लेकिन वह नहीं मिला. सुबह छात्र किसी तरह अपने घर पहुंचा और पूरी घटना परिजनों को बताई। परिवार का आरोप है कि वे पुलिस के पास गए लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. 16 तारीख को दोबारा पुलिस अधिकारियों से मिले और उसके बाद दोबारा मामला दर्ज किया गया. परिजनों का आरोप है कि छात्र का अपहरण होने के कारण हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है, लेकिन इसमें अपहरण की धाराएं नहीं लगाई गई हैं. परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि इन लड़कों ने उनके बेटे के साथ ऐसा क्यों किया. परिजनों का कहना है कि छात्र अभी भी सदमे में है और किसी से नहीं मिल रहा है. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है. छात्रा के साथ किस तरह से दुव्र्यवहार किया गया.

इस मामले में मेरठ पुलिस ने कुल 7 लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है जिनके नाम अवि शर्मा, आशीष मलिक, राजन, मोहित ठाकुर और तीन अन्य के नाम-पते अज्ञात हैं. इस मामले में आईपीसी की धारा 147, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वह हो गया था । अब वीडियो सामने आने के बाद दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले में दर्ज मुकदमे में आईपीसी की धारा 294 भी बढ़ा दी गई है. कुल मिलाकर अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है

ADVERTISEMENT

इस मामले में मेरठ एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि इस घटना के संबंध में थाना मेडिकल में पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, एक मुख्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और आज दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. . इस मामले में कुल चार नामजद लोगों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं और उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इस मामले में आईपीसी की धारा 294 भी बढ़ा दी गई है. इस मामले में परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता के पिता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. कोई आपत्ति नहीं हुई और वीडियो संज्ञान में आने के बाद धाराएं बढ़ा दी गई हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...