Mathura Crime News: Delhi में बेटी का कत्ल, मथुरा में फेंकी लाश, ऐसे पकड़ा गया हत्यारा ?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

संतोष शर्मा/मदन गोपाल शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Mathura Crime News : दिल्ली की आयुषी यादव की हत्या उसके ही पिता ने की थी। इस बात का खुलासा हो गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने दिल्ली में बेटी का कत्ल करने के बाद उसकी लाश मथुरा में फेंक दी थी। हत्या में इस्तेमाल हथियार और कार को बरामद कर लिया गया है।

क्या था पूरा मामला ?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

18 नवंबर की सुबह 11 बजे यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास झाड़ियों में लाल रंग के ट्रॉली बैग में खून से लथपथ युवती का शव मिला था। देखने से ऐसा लग रहा था कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने लड़की की पहचान के तमाम कोशिशें की। लड़की के पोस्टर लगवाए। गुमशुदगी की रिपोर्ट्स चेक की। आसपास के सीसीटीवी चेक किए गए। काफी मशक्कत के बाद लड़की की पहचान आयुषी के रूप में हुई। वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के बदरपुर इलाके में रहती थी।

आयुषी यादव पुत्री नितेश यादव बदरपुर स्थित गांव मोड़बंद की गली नंबर-65 में रहती थी। इसके बाद पुलिस की टीम युवती के घर पहुंची, जहां उसकी मां और भाई मिले जबकि पिता गायब था। इसके बाद दोनों को पोस्टमार्टम गृह लाकर शव की पहचान कराई गई।

ADVERTISEMENT

परिवार से पूछताछ के बाद ये साफ हो गया था कि ये मामला आनर किलिंग का था। बाद में पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पिता ने ही बेटी को गोली मारी थी और फिर शव को सूटकेस में रखकर मथुरा के राया इलाके में फेंक आया था।

ADVERTISEMENT

क्या कहना है पुलिस का ?

एसपी सिटी एमपी सिंह का कहना है कि युवती की पहचान के लिए गुरुग्राम, आगरा, अलीगढ़, हाथरस, नोएडा और दिल्ली तक पुलिस ने दस्तक दी। आरोपी की मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया गया। जेवर, जाबरा टोल, खंदौली टोल के अलावा हाथरस, अलीगढ़ और मथुरा आने वाले मार्गों पर लगे 210 सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

इसके अलावा अलीगढ़, हाथरस और कानपुर से भी लापता बेटियों के लिए परिजन थाना राया पहुंचे थे। आखिरकार इस मामले में युवती की पहचान हुई और आरोपी पकड़ा गया। परिवार मूल रूप से गोरखपुर जिले का रहने वाला है। पिता नितेश यादव की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है।

आफताब आधी रात को ड्रग्स बेचता था

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT