दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डंपर में घुसी स्कूली वैन, ड्राइवर और एक लड़के की मौत

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह अर्टिगा और डंपर की टक्कर से भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में अर्टिगा कार के ड्राइवर और एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का शिकार हुई अर्टिगा कार में ड्राइवर के अलावा 11 बच्चे सवार थे. घटना के बाद घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग अमरोहा से दिल्ली जामिया यूनिवर्सिटी जा रहे थे. बच्चों की उम्र करीब 10 से 13 साल बताई जा रही है. हादसा इतना दर्दनाक था कि ड्राइवर और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी घायलों को गाजियाबाद के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, पुलिस हादसे की जांच में जुटी है.

सभी बच्चे प्रवेश परीक्षा देने जा रहे थे

हादसा इतना भीषण था कि अर्टिगा कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना शनिवार सुबह 6.23 बजे की है, जब एक अर्टिगा कार स्कूली बच्चों को लेकर दिल्ली के जामिया जा रही थी. सभी बच्चे अमरोहा जिले के रहने वाले थे और कक्षा छह में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा देने जा रहे थे. दरअसल, डंपर सड़क किनारे खड़ा था तभी तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने ओवरटेक करने के चक्कर में डंपर को पीछे से टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक कार की पीछे से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से हल्की टक्कर भी हो गई.

घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया. वाहनों को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाते हुए दुर्घटनाग्रस्त कार से बच्चों को बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. गंभीर रूप से घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल मणिपाल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य बच्चों को सर्वोदय और सीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामूली रूप से घायल बच्चे को एमजी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे हादसे की जांच में जुटी है. वहीं एसीपी के मुताबिक सीसीटीवी के आधार पर जानकारी मिलेगी कि हादसा किस समय और किस कारण से हुआ.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...