कुत्ते को मारने से रोका तो की पत्नी, बेटा-बेटी की तलवार से काटकर हत्या, फिर खुद किया सुसाइड

ADVERTISEMENT

शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी
शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी
social share
google news

Mp Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शराब पीने के बाद झगड़ा किया था, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार देर रात बड़नगर के बलौदा में हुई. यहां रहने वाले दिलीप पंवार पर कुत्ता भौंक रहा था. वह घर से तलवार लेकर कुत्ते को मारने दौड़ा. इस दौरान उसकी पत्नी गंगा ने दिलीप को समझाया तो दिलीप ने उसकी हत्या कर दी.

पत्नी की हत्या के बाद दिलीप ने पहले बेटी नेहा, फिर बेटे योगेन्द्र पर तलवार से हमला किया, जिससे दोनों बच्चों की भी मौत हो गई. इस दौरान घर में दो और बच्चे मौजूद थे, जो जान बचाकर भाग गए। इसके बाद दिलीप ने तलवार से अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना के बाद पुलिस पहुंची 

ADVERTISEMENT

जान बचाकर भागे दो बच्चों ने लोगों को घटना की जानकारी दी

जान बचाकर भागे बच्चों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई। घर में पति-पत्नी और दोनों बच्चों की लाशें पड़ी हुई थीं. हर तरफ खून फैला हुआ था. एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

घटना पर क्या बोले पुलिस अधीक्षक?

इस घटना को लेकर एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि उज्जैन के बड़नगर क्षेत्र के ग्राम बलोदा में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. एक युवक ने अपने परिवार की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली. अपराध स्थल और साक्ष्यों को एकत्र कर सुरक्षित रख लिया गया है.

ADVERTISEMENT

एसपी ने बताया कि सरकारी टीम व अन्य तकनीकी टीम जांच कर रही है. घटना में यह बात सामने आई है कि घर में बंधा कुत्ता भौंक रहा था, जिससे नाराज होकर शख्स ने उस पर तलवार से हमला कर दिया. जब पत्नी ने रोकने की कोशिश की कि वे जानवर पर हमला क्यों कर रहे हैं, तो उसने पत्नी की हत्या कर दी। बाकी दो बच्चे घायल हैं, हम उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT