मंदसौर मे इंजीनियर का कत्ल बनी पहेली; एक सेक्स वर्कर, दो प्रेमी और लाल कार में खूनी लाश

ADVERTISEMENT

जूनियर इंजीनियर दीक्षांत पंड्या का मर्डर. एक सेक्स वर्कर, दो प्रेमी. एक कत्ल और लाल कार
जूनियर इंजीनियर दीक्षांत पंड्या का मर्डर. एक सेक्स वर्कर, दो प्रेमी. एक कत्ल और लाल कार
social share
google news

MP Mandsaur Murder : मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक खूनी खेल. उस खेल के पीछे एक सेक्स वर्कर. उसका पुराना प्रेमी. और नए प्रेमी का कत्ल. खून से लथपथ लाश. और उस लाश का ठिकाना एक लाल कार. मरने वाला रेलवे का जूनियर इंजीनियर. पूरा शरीर 4 गोलियों से छलनी. कातिल कौन और उसके पीछे की वजह की जांच शुरू हो चुकी है. पर कातिल अभी फरार है. सेक्स वर्कर के बयान से कहानी समझ में तो आ रही है. लेकिन पूरी कहानी अभी साफ नहीं है. आइए जानते हैं मंदसौर में जूनियर इंजीनियर की हत्या की उलझी हुई कहानी.

Murder : इसी लाल कार में मिली थी लाश

21 जनवरी की सुबह लाल कार में मिली लाश

Murder Mystery : मध्य प्रदेश के मंदसौर में भावगढ़ एरिया में 21 जनवरी रविवार की सुबह एक लावारिस कार मिली थी. उसी कार का रंग लाल था. वक्त तकरीबन 9 बजे थे. उसी समय लोगों की भीड़ जुटी. पुलिस को सूचना दी गई. कार के अंदर एक युवक की लाश थी. चारों तरफ खून बिखरा हुआ था. उस लड़के की पहचान रतलाम मंडल के जूनियर इंजीनियर दीक्षांत पंड्या के रूप में हुई. उम्र करीब 27 साल.  पहचान होने के बाद परिवार को सूचना दी गई और पोस्टमॉर्टम कराया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि दीक्षांत को 4 गोली मारी गई थी. तीन गोली तो उसके शरीर से निकली जबकि एक गोली शरीर को आरपार कर गई थी. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. 

दीक्षांत का फाइल फोटो

इंजीनियर की कॉल डिटेल और फुटेज से मिला सेक्स वर्कर का सुराग

Crime News :  नवभारत टाइम्स डिजिटल की रिपोर्ट के अनुसार, जिस जूनियर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या की गई वो शुरुआत में एक ब्लाइंड मर्डर केस था. इसलिए पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल से सुराग की तलाश शुरू की. इस दौरान घटना वाले दिन और उससे पहले एक खास नंबर से जानकारी मिली. वो नंबर एक लड़की की थी. वो लड़की उस दिन भी साथ जिस समय इंजीनियर की हत्या हुई थी. असल में वो लड़की और दीक्षांत दोनों साथ में एक शादी पार्टी में गए थे. उसी शादी कार्यक्रम में ही ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद दीक्षांत की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसी की जांच में पुलिस जुटी हुई थी. 

ADVERTISEMENT

 

पुराना प्रेमी मोहिसिन करने लगा कॉल, फोन पर बहस फिर मर्डर

पुलिस ने जब उस लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि वो सेक्स वर्कर है. हाल में ही उसकी दोस्ती दीक्षांत से हुई थी. वो उसकी गर्लफ्रेंड बन चुकी थी. उस सेक्सवर्कर ने बताया कि घटना वाली रात वो उसके साथ थी. दोनों नीमच शहर से 2 किमी दूर जेतपुरा में शादी में गए थे. शादी में किसी ने उस सेक्सवर्कर को पहचान लिया और उस बारे में उसके पुराने प्रेमी मोहिसिन को सूचना दे दी. इसके बाद मोहिसिन लगातार उस सेक्सवर्कर को फोन करने लगा था. इससे परेशान होकर वो तुरंत दीक्षांत के साथ शादी समारोह से बाहर निकली और लाल कार में बैठकर लौटने लगी थी. उसी दौरान फिर से कॉल आने लगी थी. इस पर दीक्षांत ने ही सेक्सवर्कर के हाथ से फोन ले लिया और रिसीव किया. इस पर उसकी मोहिसिन से काफी बहस हुई. 

ADVERTISEMENT

दीक्षांत ने जैसे ही अपनी दोस्त का फोन उठाया तो उधर से मोहिसिन ने पूछा कि वो लड़की कहां है. इस पर दीक्षांत ने कहा कि तुझे इससे क्या लेनादेना है. इस पर मोहिसिन से काफी कहासुनी हुओ तो उसने कहा कि लड़की मेरे साथ ही है और तुझे क्या करना है. इस पर मोहिसिन ने उसे ललकारते हुए मिलने के लिए बुलाया जिससे उसका हिसाब किताब कर देगा. अब इस धमकी पर गुस्से में दीक्षांत उसके बताए स्थान पर मिलने चला गया था. अंदेशा लगाया जा रहा है कि मोहिसिन ने ही उसे बुलाकर गोली मारी थी. इसी वजह से घटना के बाद से उसका फोन बंद है और वो फरार है. उसकी तलाश पुलिस कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...