लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक बच्चे की मां ने अपने बॉयफ्रेंड का किया कत्ल, वजह हैरान करने वाली

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Livein Murder: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दमदम इलाके में एक लड़की ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और खुद ही पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, पुलिस को एक महिला का फोन आया और उसे दमदम के मधुगर इलाके में स्थित अपने फ्लैट पर आने को कहा. पुलिस टीम फ्लैट पर पहुंची और एक लड़के को खून से लथपथ पाया.

उसके शरीर पर चाकू के कई निशान थे. पुलिस लड़के को कमरहाटी के सगोर दत्ता अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और नागेरबाजार पुलिस स्टेशन में आरोपी लड़की के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतक सार्थक दास | समहती पॉल

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक सार्थक दास एक फोटोग्राफर था और दमदम मधुगढ़ इलाके के एक फ्लैट में समहती पॉल नाम की लड़की के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रहता था. महिला एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट है.

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी. इसके बाद बुधवार सुबह महिला ने लड़के पर तेजधार चाकू से कई वार किए. बाद में महिला ने पुलिस को सूचना दी और पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

मृतक सार्थक दास | समहती पॉल

घटना के संबंध में स्थानीय व्यक्ति संजय बोस ने बताया कि मैंने सुबह अपनी दुकान खोली तो सुना कि लड़की ने अपने पार्टनर की हत्या कर दी है. पुलिस ने आकर शव को कब्जे में ले लिया और महिला को भी बाहर निकाला. वे यहां लिव-इन पार्टनर के रूप में रहते थे.

ADVERTISEMENT

यह पहली घटना नहीं है जिसमें लिव-इन रिलेशनशिप ने इस हद तक जहरीला रूप ले लिया है कि एक ने दूसरे की जान ले ली है. फरवरी की शुरुआत में गुजरात के सूरत शहर से सामने आई एक चौंकाने वाली और दिल दहला देने वाली घटना में, एक 35 वर्षीय महिला की उसके लिव-इन पार्टनर द्वारा आग लगा दिए जाने के बाद उसकी जान चली गई. घटना कब हुई इसकी सही तारीख अभी तक पता नहीं चल पाई है, हालांकि मंगलवार 20 फरवरी को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना की जांच अभी भी जारी है, हालांकि पुलिस को अपराध के पीछे बेवफाई का कारण होने का संदेह है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT