खेल खेल में दोस्त ने ले ली जान, दोस्त के प्राइवेट पार्ट में डाला ड्रायर, नोजल डालकर भर दी गर्म हवा, युवक की मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Karnataka Crime: बेंगलुरु में एक शख्स की मौत की अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल दोस्त ने मनोरंजन के लिए अपने ही दोस्त के गुदाद्वार में इलेक्ट्रिक ब्लो-ड्रायर का नोजल डाला और उसे फुला दिया, जिसके चलते युवक की आंते फट गईं और उसकी मौत हो गई। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित 24 वर्षीय योगेश की उस समय मौत हो गई जब उसके 25 वर्षीय दोस्त मुरली ने खेल-खेल में उसके मलाशय में ड्रायर से गर्म हवा डाल दी।

दोस्त के प्राइवेट पार्ट में डाला ड्रायर

यह घटना 25 मार्च को बेंगलुरु के संपिगेहल्ली इलाके में सीएनएस बाइक सर्विस सेंटर में हुई थी। जहां योगेश की मुरली से मुलाकात हुई। योगेश बाइक धुलवाने आया था। पुलिस अफसरों के मुताबिक सर्विस सेंटर में काम करने वाला मुरली योगेश को जानता था। धुलाई पूरी करने के बाद मुरली वाहनों को सुखाने के लिए मौजूद एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक ब्लो-ड्रायर के साथ खिलवाड़ करना लगा। 

नोजल डालकर भर दी गर्म हवा, युवक की मौत

इसी दौरान मुरली ने शुरुआत में ब्लो-ड्रायर को योगेश के चेहरे और पीठ पर लगाया और फिर ड्रायर का नॉज़ल योगेश के गुदाद्वार में डाल दिया। पेट में गर्म हवा भरने से योगेश का पेट फूल गया जिससे वह गश खाकर जमीन पर गिर गया। योगेश के गिरने पर मुरली घबरा गया और उसे आस पास के लोग अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने पाया कि ब्लो-ड्रायर की हवा के दबाव के कारण योगेश की आंतों को काफी नुकसान हुआ था। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

खेल खेल में दोस्त ने ले ली जान

योगेश की इमरजेंसी सर्जरी की गई लेकिन उसकी मौत हो गई। योगेश विजयपुरा का रहने वाला था। योगेश बेंगलुरु में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करता था और थानिसंड्रा में अपनी दादी के साथ रहता था। संपिगेहल्ली पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और मुरली को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस यह पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है कि योगेश के अंगों को कितना नुकसान हुआ है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT