पेड़ से लटके मिले 2 नाबालिग बहनों के शव, जबरन शराब पिलाई, अश्लील वीडियो बनाकर गैंगरेप किया

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर के घाटमपुर में बुधवार रात दो नाबालिग बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। शाम को दोनों बहनें लापता हो गई थीं. रात में परिजन तलाश करते हुए खेत पर पहुंचे। वहां दोनों के शव एक पेड़ से लटके मिले. मृतक लड़कियों के परिवार वालों का दावा है कि पहले उन्हें शराब पिलाई गई और फिर उनके साथ रेप किया गया. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया जिससे वह पूरी तरह टूट गईं.

पहले मुझे शराब पिलाई और फिर मेरे साथ रेप किया

आपको बता दें कि पूरा मामला कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां बीती रात दो लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले. परिजनों के मुताबिक ईंट भट्ठे पर लड़कियों को शराब पिलाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जिससे क्षुब्ध होकर उन्होंने फांसी लगा ली. दोनों के शव पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटके मिले. मृतक नाबालिग लड़कियों के परिजन ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते हैं. उन्होंने ठेकेदार और उसके साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. कानपुर पुलिस ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मामला दर्ज किया है. साथ ही तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

एक शख्स ने बताया कि जब वह खेत की तरफ गया तो उसने एक पेड़ से दो लड़कियों के शव लटके हुए देखे. उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी अपने परिवार को दी. जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतारा और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ADVERTISEMENT

मृतक बहनों के पिता का कहना है कि ईंट भट्ठा ठेकेदार रामरूप और भट्ठे पर रहने वाले संजू और रज्जू ने लड़कियों को शराब पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. जिसके चलते लड़कियों ने आत्महत्या कर ली.

हैवानियत की कहानी डरावनी है

पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी है. एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब वह खेत की ओर गया तो देखा कि दो लड़कियों के शव पेड़ से लटक रहे हैं. उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी अपने परिवार को दी. जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. एक साथ दो लड़कियों के शव मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. रात से सुबह चार बजे तक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद रहे. 

ADVERTISEMENT

डीसीपी का कहना है कि दो लड़कियों के पेड़ से लटके होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. तीनों को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...