ग्वालियर में जमकर पिटे ये जॉइंट कमिश्नर, कपल के साथ उलझ गए थे, बचाने आए लोगों को भी किया लहूलुहान

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में ज्वाइंट कमिश्नर की स्कॉर्पियो बैक करते समय पीछे से आ रही कार से टकरा गई. इसके बाद कार में सवार महिला-पुरुषों ने ज्वाइंट कमिश्नर को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, ज्वाइंट कमिश्नर को बचाने आए लोगों को भी कार सवार महिला-पुरुष ने पीटा। यह पूरी घटना गश्ती दल के ताजिया इलाके में हुई. पुलिस ने मारपीट करने वाले महिला-पुरुष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस के मुताबिक, लैंड रिकॉर्ड ब्रांच में तैनात ज्वाइंट कमिश्नर अखिलेश जैन शनिवार रात किसी काम से गश्त ड्यूटी पर गए थे। काम खत्म करने के बाद जब वह वापस जाने के लिए निकला तो उसने अपनी स्कॉर्पियो कार स्टार्ट की और उसे वापस ले गया. बैक करते समय उनकी कार एक कार से टकरा गई. इस कार में एक महिला और एक पुरुष सवार थे. टक्कर के बाद ज्वाइंट कमिश्नर अखिलेश जैन कार से उतरे और कार में सवार महिला-पुरुष से माफी मांगी, लेकिन महिला-पुरुष का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने पहले तो ज्वाइंट कमिश्नर से गाली-गलौज की और फिर मारपीट शुरू कर दी.

अखिलेश जैन पर हमला होता देख वहां मौजूद गजानंद पांडे, उनके भाई प्रदीप पांडे और भतीजा वैभव उन्हें बचाने के लिए दौड़े, लेकिन मारपीट करने वाले पुरुष और महिला ने उन पर भी हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे तीन लोगों पर भी आरोपियों ने हमला कर उन्हें भी घायल कर दिया.

ADVERTISEMENT

हंगामा देख मौके से निकल रही पुलिस भी वहां पहुंच गई। जैसे ही झगड़ रहे पुरुष और महिला ने पुलिस को देखा तो वे तुरंत अपनी कार में बैठे और वहां से भाग निकले. मारपीट की घटना के बाद ज्वाइंट कमिश्नर अखिलेश जैन गजानंद पांडे, उनके भाई प्रदीप पांडे और भतीजे वैभव के साथ सेंट्रल थाने पहुंचे.

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराता फरियादी

फरियादी गजानंद पांडे की शिकायत के आधार पर सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने मारपीट करने वाले महिला-पुरुष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. हमलावर जिस कार में सवार थे वह दिल्ली नंबर की थी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...