भाभी से था अफेयर, बच्चों को खिला दी नींद की गोली, फिर पत्नी को मार डाला

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी के अपनी भाभी से अवैध संबंध थे. जब इसकी जानकारी पत्नी को हुई तो उसने विरोध किया, जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा हो गया। हत्या से पहले आरोपी ने चिकन पकाया, फिर उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर अपनी पत्नी को खिला दिया. जब वह बेहोश हो गई तो उसने उसकी हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले संजीव रायकवार अपनी पत्नी रेखा रायकवार और 5 बच्चों के साथ रहते थे. रेखा और उसके पति संजीव के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. आरोप है कि संजीव के अपनी भाभी से अवैध संबंध थे. जब इस बात की जानकारी संजीव की पत्नी रेखा को हुई तो रेखा ने विरोध किया. इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था.

महिला के परिजनों ने बताया कि शनिवार को जब संजीव घर आया तो उसने चिकन बनाया. इसके बाद वह अपनी भाभी से मिलने चला गया. इसकी जानकारी जब रेखा को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ. काफी देर बाद रेखा और उसका पति संजीव दोनों घर आये और घर पर भी झगड़ा हुआ. इसके बाद गुस्से में रेखा अपने कमरे में चली गईं. इसी बीच संजीव ने मुर्गे में नशीला पदार्थ मिला दिया जब रेखा ने चिकन खाया तो कुछ ही देर में वह बेहोश हो गई. इसके बाद रेखा के पति संजीव ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद संजीव मौके से भाग गया.

ADVERTISEMENT

इस घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने गंभीर रूप से घायल रेखा को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी संजीव की तलाश शुरू कर दी है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना पर क्या बोले एसपी सिटी?

ADVERTISEMENT

मृतक के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि आरोपियों ने पहले सब्जी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी बहन को खिलाया. जब वह बेहोश हो गई तो चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी गई. उनके बीच पहले भी झगड़ा होता रहता था. इस मामले में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. आरोपी के अपनी भाभी से भी अवैध संबंध थे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...