IPL News : आउट देने से नाराज इस खिलाड़ी ने ड्रेसिंग रूम में की गजब तोड़फोड़, देखें VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

IPL-2022 Controversy : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के एक मैच के दौरान आउट होकर ड्रेसिंग रूम में पहुंचे एक प्लेयर ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. अब तोड़फोड़ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिसमें गुजरात टाइटंस के प्लेयर मैथ्यू वेड आउट दिए जाने से नाराज होकर गुस्से में ड्रेसिंग रूम में घुसे. और वहां पहुंचते ही सबसे पहले हाथ से हैलमेट को दूर फेंक देते हैं. इसके बाद बैट को कई बार पटकते हैं.

Matthew Wade in Dressing Room Video : असल में पूरा मामला ये है कि 19 मई को IPL- 2022 का मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच हुआ. इस मैच के दौरान एक विवाद हुआ.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जिसमें गुजरात टाइटंस के मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को आउट दिया गया तो वो विरोध करने लगे. छठवें ओवर में ग्लेन मैक्सवेल की बॉलिंग पर मैथ्यू वेड को LBW आउट करार दिया गया.

Matthew Wade News : मैच के दौरान बॉलर की मांग पर फील्ड अंपायर ने इसे आउट दिया था. इस पर वेड ने नाराजगी जताई और रिव्यू ले लिया. थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद भी आउट ही करार दिया.

ADVERTISEMENT

इस पर मैथ्यू वेड पहले से ज्यादा नाराज हो गए लेकिन कुछ नहीं कर सकते थे. इसके बाद बॉलर ग्लेन मैक्सवेल से बात की और पविलियन लौटने लगे. इसके बाद ड्रेसिंग रूम में आकर उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए तोड़फोड़ की.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT