वारदात या हादसा? नेपाल के चितवन में नदी के अंदर मिली भारतीय नंबर की जीप

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

World News: नेपाल के चितवन जिले में नदी के अंदर भारतीय नंबर प्लेट वाली एक जीप मिली है। गोताखोरों ने नदी के अंदर जीप को खोज निकाला है. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह हादसा था या हादसा। इसके अलावा जीप में सवार लोगों का भी कुछ पता नहीं चल पाया है. फिलहाल स्थानीय पुलिस ने पुष्टि की है कि कार नदी से बरामद कर ली गई है.

मुंगलिंग पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि चितवन जिले में करीब साढ़े चार बजे एक बोलेरो गाड़ी त्रिशूली नदी में गिर गई। पुलिस ने बताया कि वह तलाशी अभियान चला रही है। वाहन की पंजीकरण संख्या 'बीआर 09 बीसी 1430' है।

हालांकि पुलिस और चश्मदीदों के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि जीप के नदी में गिरने से पहले वाहन का चालक बच निकलने में सफल रहा और सुरक्षित है। समाचार पोर्टल माईरिपब्लिका ने चितवन पुलिस के प्रवक्ता डीएसपी श्री राम भंडारी के हवाले से बताया,''जैसा कि चश्मदीदों ने हमें बताया कि उन्होंने तड़के करीब साढ़े पांच बजे चालक को दूसरे वाहन में जाते हुए देखा। दुर्घटना से पहले चालक अपनी जान बचाने के लिए वाहन से कूद गया और अन्य किसी वाहन में वहां से चला गया।''

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...