बीवी की दूसरी शादी कराने के लिए पति ने खुद ही चला दी रिश्ते की बात, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

मामला बेहद दिलचस्प है, तामिलनाडू के तिरुवल्लूर जिले में एक गांव है, नाम है वेल्लीयूर, इसी गांव में एस ओम कुमार अपने परिवार के साथ रहता था। गांव के ही रहने वाले एक परिवार ने रिश्ते की बात चलाई तो घरवाले राजी हो गए। लड़की उसी गांव की थी देखी-परखी थी, पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी थी, ओम कुमार भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर था लिहाजा दोनों परिवारों ने रिश्ता तय कर दिया। दोनों की बड़े धूमधाम से शादी की गई। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों को विदेश में नौकरी लग गई और वो भारत से विदेश चले गए।

शादी को कुछ साल बीत चुके थे और अब दोनों के बीच मतभेद होने शुरु हो गए थे। दोनों के बीच बात-बात पर लड़ाई होना शुरु हो गई। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि ओम कुमार विदेश से अपनी नौकरी छोड़ने के बाद वापस हिंदुस्तान आ गया और उसने यहीं पर नौकरी भी शुरु कर दी।

ओम कुमार ने अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दायर कर दी लेकिन वो उसे तलाक देने के लिए तैयार नहीं थी। दोनों परिवारों के बीच मिल बैठकर भी इस मुद्दे पर बात हुई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका। जब तक तलाक नहीं मिलता ओम कुमार दूसरी शादी भी नहीं कर सकता था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी का क़त्ल करने के लिए मानव बम बना पति पत्नी को गले लगाकर खुद को उड़ाया

पत्नी से छुटाकार पाने के लिए पति ने चला दी रिश्ते की बात

अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए ओम कुमार के दिमाग में एक नायाब आइडिया आया। उसने सोचा कि क्यों ना वो अपनी पत्नी की दूसरी शादी करा दे ताकि वो उसे तलाक दे दे। यही सोचकर ओम कुमार ने मेट्रोमोनियल साइट पर अपनी पत्नी का प्रोफाइल बनाया। उसे लग रहा था प्रोफाइल में आने वाले स्मार्ट लड़कों को देखकर उसकी पत्नी उसे तलाक देने को राजी हो जाएगी। प्रोफाइल में उसने अपनी पत्नी पद्मानाभन का मोबाइल नंबर दिया हुआ था।

ADVERTISEMENT

17 सितंबर को पत्नी के पिता पद्मानाभन के पास रिश्ते के लिए कई फोन आने शुरु हो गए। फोन करने वालों ने बताया कि वो उनकी पत्नी से शादी करने के इच्छुक हैं और उन्होंने उसका प्रोफाइल मेट्रीमोनियल साइट पर देखा है।

ADVERTISEMENT

पद्मानाभन को अचरज हो रहा था कि जब उन्होंने मेट्रोमोनियल साइट पर कोई प्रोफाइल नहीं बनाया तो उनके पास रिश्ते क्यों आ रहे हैं। 30 सितंबर को पद्मानाभन ने इसकी शिकायत तिरुवल्लूर पुलिस की साइबर सैल से की जिसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश करी।

पुलिस ने बड़ी आसानी से वो नंबर ट्रेस कर लिया जिससे प्रोफाइल बनाया गया था वो नंबर ओम कुमार का था। ओम कुमार ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया और ये भी बताया कि उसने बीवी से तलाक पाने के लिए मेट्रीमोनियल साइट पर अपनी पत्नी का प्रोफाइल बनाया था।

ट्रिपल तलाक के बाद भी पत्नी ने नहीं छोड़ा घर, पति ने बेटी का क़त्ल करा रच डाली बीवी को फंसाने की साजिश!पत्नी को हुआ प्यार तो पति ने दिया तलाक किया प्रेमी के साथ पत्नी की शादी का रास्ता साफ पत्नी ने इसकी आंखों के सामने सुसाइड कर लिया और पति बनाता रहा वीडियो

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT