सोनीपत में शराब कारोबारी की हत्या का लाइव VIDEO, एक हत्यारे को दबोचा तो दूसरे ने ताबड़तोड़ गोलियां मारी

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Sonipath News: सोनीपत की धरती अब गैंगस्टरों और कारोबारियों के खून से लाल होती नजर आ रही है, आज नीटू दबोदिया गैंग के शार्प शूटर की हत्या और हाल ही में सोनीपत के मुरथल में गुलशन ढाबे पर शराब कारोबारी सुंदर मलिक की हत्या से यह साफ हो गया है कि हरियाणा पुलिस गैंगस्टरों पर लगाम कसने में नाकाम साबित हो रही है और इसी का नतीजा है कि आज हरियाणा में व्यापारियों की सुरक्षा में खामियां हो रही हैं और गैंगस्टर एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन गए हैं. आज सामने आए सुंदर मलिक हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज से यही पता चलता है. आप ये देखकर दंग रह जाएंगे कि भाऊ गैंग के सरगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

35-40 राउंड फायरिंग

सबसे पहले हम आपको जो तस्वीरें दिखा रहे हैं उन्हें ध्यान से देखिए। ये सोनीपत के मुरथल स्थित गुलशन ढाबे पर हुए सुंदर मलिक हत्याकांड का सीसीटीवी है. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे वह और उसके दोस्त होंडा सिटी कार में आए। दो युवकों ने गोली मारकर सुंदर को उसकी कार से बाहर निकाला और फिर बाहर ले जाकर उस पर करीब 35 राउंड गोलियां चलाईं, जिससे उसकी मौत हो गई. जब दोनों बदमाश सुंदर पर फायरिंग कर रहे थे तो सुंदर ने उनमें से एक को गोली मार दी. सुंदर को पकड़ने की भी कोशिश की गई लेकिन वह असफल साबित हुआ क्योंकि सुंदर पर 35 से ज्यादा गोलियां चलाई गईं और दोनों बदमाश होंडा सिटी कार में सवार होकर आसानी से भाग निकले.

गोलियों से गूंज उठा सोनीपत

अब हम आपको सोशल मीडिया पर इस घटना की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की कुंडली बताते हैं. गोहाना में हलवाई मातूराम की दुकान पर फायरिंग करने और करोड़ों रुपये की फिरौती वसूलने में हिमांशु भाऊ का नाम सामने आया था, जिसके बाद वह हरियाणा चला गया था. उसने एक के बाद एक कई संगीन वारदातों को अंजाम देने की जिम्मेदारी ली और आज भी हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली, आपको बता दें कि हिमांशु भाऊ अमेरिका में बैठकर हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान में गैंग चला रहा है. 

ADVERTISEMENT

हरियाणा के कई गैंग हमारा समर्थन कर रहे हैं, इस गैंग के मुख्य सरगना काला खरमपुर हिसार, नीरज फरीदपुर फरीदाबाद और सौरभ गिदोली गुरुग्राम हैं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि ये सभी गैंगस्टर अब अमेरिका में हैं और सोशल मीडिया के जरिए युवाओं की मदद कर रहे हैं. ये गैंग में शामिल होकर हरियाणा की धरती पर खूनी खेल खेल रहे हैं और हरियाणा पुलिस किसी बड़ी वारदात का इंतजार करती रहती है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...