अपने लाल को दौड़कर बचाने आई मां, लेकिन लॉरेंस के बदमाश दागते रहे गोलियां, मां चिल्लाती रही

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में स्क्रैप कारोबारी की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें दर्दनाक मंजर साफ देखा जा सकता है जिसमें एक मां को उसके बेटे ने गोलियों से भून डाला. यहां कारोबारी के दो छोटे बच्चे भी नजर आ रहे हैं, जिन्हें बचाने के लिए तुरंत अंदर ले जाया गया है. इस हत्याकांड में गोल्डी बरार गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या करने की बात कबूल की है.

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के गुरुग्राम में स्क्रैप का कारोबार करने वाले कारोबारी सचिन 29 फरवरी को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने परिवार के साथ निकले थे. इस दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ था. वह गुरुग्राम से संगरूर की ओर जा रहा था. इसी दौरान उन पर अचानक हमला हो गया. सफेद कार में आए बदमाशों ने सचिन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। जब उसकी मां ने यह पूरी घटना देखी तो वह तुरंत अपने बेटे के पास पहुंची. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी मां उसे बचाने की कोशिश करती रही लेकिन बदमाश नहीं माने.

 रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी

गोलियों के बीच लाल को बचाने की कोशिश की जा रही है

मां बदमाशों के सामने खड़ी थी और वे लगातार सचिन पर गोलियां बरसा रहे थे. अपने बेटे की इस तरह से हत्या होते देख मां लगातार हत्यारों से अपने बेटे को छोड़ देने की गुहार लगा रही थी. इस दौरान उसकी मां पर भी एक हत्यारे ने चोट पहुंचाई, फिर भी वह अपने कलेजे के टुकड़े को छोड़कर नहीं भागी. इस दर्दनाक वीडियो के सामने आने के बाद भी पुलिस फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ADVERTISEMENT

गोल्डी बरार गैंग ने ली जिम्मेदारी

29 फरवरी को सचिन अपने परिवार के साथ संगरूर जा रहा था, इस दौरान वह रोहतक-जींद रोड पर लाखन माजरा बाईपास पर हरपुंज होटल में खाना खाने के लिए रुका था. हत्या का वीडियो इसी होटल के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ था. गोल्डी बरार गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी. आपको बता दें कि रोहित गोदारा राजस्थान के जयपुर में हुए गोगामेड़ी हत्याकांड का भी मास्टरमाइंड था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...