गुरुग्रामः पुलिसकर्मी को पत्नी ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Murder News: हरियाणा के गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक सहायक उप निरीक्षक की उसकी पत्नी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस के अनुसार, घटना सेक्टर 10ए में परिवार के घर पर हुई और आरोपी आरती को भी गोली लगी है, जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, दंपति में उनके बेटे और बहू के बीच जारी विवाद को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. उसने बताया कि राजबीर और आरती की बहू दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है तथा वह उनके बेटे से अलग रहती है. पुलिस के अनुसार, तड़के लगभग पांच बजे दंपति के बीच उस समय बहस हुई, जब राजबीर नशे की हालत में था और उसके पास अवैध हथियार था. पुलिस ने बताया कि आरती ने उसे गोली मार दी। वहीं, आरती के हाथ में भी गोली लगी है. 

पुलिस के मुताबिक, दंपति का बेटा यश यादव उर्फ अनु दोनों को अस्पताल ले गया, जहां राजबीर को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आरती का इलाज किया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

राजबीर के बड़े भाई सतबीर सिंह ने अपनी शिकायत में आरती और यश पर हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि मां-बेटे गांव में परिवार के स्वामित्व वाली जमीन अपने नाम करने के लिए राजबीर पर दबाव डालते थे.

पुलिस ने बताया कि आरती और यश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302, 34, 120-बी और हथियार कानून के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि हत्या में प्रयुक्त हथियार जब्त कर लिया गया है.

एसीपी (पश्चिम) शिव अर्चन ने कहा, 'आरती ने अपराध कबूल कर लिया है और अस्पताल में भर्ती है। हमारी टीम सभी कोण से मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...