हरियाणा के चरखी दादरी में दिनदहाड़े युवती का अपहरण, पुलिस ने कराया आजाद

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: हरियाणा के चरखी दादरी में कॉलेज रोड पर स्टेडियम चौक के पास कुछ लोगों ने एक युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया जिसे पुलिस ने एक घंटे में छुड़ा लिया। दादरी सिटी के थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि जैसे ही नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली, पुलिस हरकत में आ गयी और पुलिस टीम ने उस गाड़ी का पीछा किया जिससे युवती को अगवा किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी बिरहीकलां में सेंट्रो कार और युवती को छोडक़र फरार हो गया।

युवती का दिनदहाड़े अपहरण 

उन्होंने बताया कि झोझू कलां थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती अपनी बहन के साथ शुक्रवार सुबह दादरी आई थी और महेंद्रगढ़ चुंगी पर बस से उतरने के बाद वह कॉलेज में अपनी डिग्री लेने जा रही थी। राजकुमार ने बताया कि जब दोनों बहनें स्टेडियम चौक के पास पहुंची तो पीछे से एक काले रंग की सेंट्रो कार आई और उसमें सवार युवकों ने एक युवती को जबरन कार में बिठा लिया एवं वे उसे लेकर भाग गये। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम अपहर्ताओं के पीछे लग गयी जिसके बाद बिरहीकलां गांव में कार और युवती को छोड़कर आरोपी भाग गयी।

युवती को जबरन कार में किडनैप किया

सूत्रों के अनुसार सेंट्रो कार में दो युवक सवार थे। पुलिस के पीछा करने पर एक युवक बीच में उतर गया जबकि दूसरे ने युवती को साथ लेकर जिले से बाहर निकलने का प्रयास किया। पुलिस की मुस्तैदी के चलते आरोपी जिला नहीं छोड़ पाया और बिरहीकलां में उसे गाड़ी छोडक़र भागना पड़ा। पुलिस के अनुसार एसएचओ राजकुमार ने मौके पर पहुंचकर युवती को सकुशल बरामद कर लिया और आरोपी की कार को कब्जे में लेकर सिटी थाने ले आए। राजकुमार ने बताया कि इस संबंध में अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है एवं जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT