युवक ट्रेन में पी रहा था शराब, दंपत्ति ने किया विरोध, ट्रेन में सफर कर रहे वैज्ञानिक दंपत्ति पर किया पेशाब

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

झांसी से अमित श्रीवास्तव की रिपोर्ट

UP Railway Crime: झाँसी-यूपी संपर्क क्रांति में मध्य प्रदेश के हरपालपुर रेलवे स्टेशन से यात्रा करने वाले रिटायर्ड वैज्ञानिक दंपति पर इसी ट्रेन से यात्रा कर रहे एक शराबी युवक ने पेशााब कर दिया। पेशाब करने की घटना से ट्रेन में हड़कंप मच गया। पूरे मामले की शिकायत वैज्ञानिक दंपति ने रेलवे स्टॉफ से की। रेलवे स्टॉफ ने घटना का संज्ञान लेकर पेशाब करने के आरोपी युवक की इस हरकत की सूचना रेलवे पुलिस कोड़ी रेल स्टाफ को दी। 

रिटायर्ड वैज्ञानिक दंपति पर किया पेशाब

टीटी की सूचना पर झाँसी स्टेशन पर आरपीएफ पहुची और युवक को ट्रेन से उतार लिया और हिरासत में लेकर कारवाही शुरू कर दी है। इस मामले में झांसी आरपीएफ का कहना है कि ट्रेन के टीटी की तहरीर के आधार पर मुकदमा आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया है। हरपालपुर के रहने बाले वैज्ञानिक दंपति जी एन खरे यूपी संपर्क क्रांति से मध्यप्रदेश के हरपालपुर से निजामुद्दीन स्टेशन के लिए एसी-3कोच की 57 और 60 नम्बर बर्थ पर यात्रा कर रहे थे। आरोप है कि इसी ट्रेन के इसी डिब्बे से रितेश नामक युवक भी यात्रा कर रहा था। रितेश ट्रेन में शराब पी रहा था जिस का विरोध साथ कि बर्थ पर बैठे वैज्ञानिक दंपति कर रहे थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवक पर शराब पीने का आरोप

इस बात से रितेश का वैज्ञानिक दंपति से झगड़ा भी हुआ। इस झगड़े की सूचना  जी एन खरे ने ट्रेन स्टाफ को दी और अपनी बर्थ पर लेट गए। शिकायत से खुन्नस में आये रितेश ने वैज्ञानिक दंपति पर गुस्सा जाहिर कर वैज्ञानिक दंपति पर पेशाब कर दिया। इस घटना के बाद मौके पर पहुचे रेलवे के स्टाफ ने झाँसी आरपीएफ को घटना की सूचना दी।  घटना की सूचना पर रानी लक्ष्मी बाई स्टेशन झाँसी पर पहुची आरपीएफ ने आरोपी युवक को ट्रेन से उतार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में जब रेलवे के अधिकारियों से संपर्क किया गया तो मंडल के जन संपर्क अधिकारी मनोज सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच जारी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT