देखें वीडियो - UP Police Constable Viral Video: '12 घंटे ड्यूटी करने के बाद ये रोटियां, इन्हें कुत्तों को डाल दीजिए'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सुधीर शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Firozabad Constable Viral Video: एक कॉन्स्टेबल ने अपने दर्द बयां किया है। उसका कहना है, 'कोई सुनने वाला नहीं है इस विभाग (पुलिस) में। यदि कप्तान साहब पहले ही सुन लिए होते तो मुझे यहां आने की आवश्यकता नहीं थी। कप्तान साहब यहां से गुजरे तो मैंने उनसे कहा कि इस थाली में से पांच रोटी आप खा लीजिए, अचार खा लीजिए। कम से कम आपको पता तो चले कि आपके सिपाही 12 घंटे ड्यूटी करने के बाद ये रोटियां खा रहे हैं। इन रोटियों को आप कुत्तों को डाल दीजिए। क्या आपके बेटा-बेटी इसे खा सकते हैं? मैं केवल आपसे यह पूछना चाहता हूं बस। मैं सुबह से भूखा हूं। मैं किससे कहूं...।'

दरअसल, यूपी के फिरोजाबाद की पुलिस मेस में खाने की क्वालिटी को लेकर बुधवार को कॉन्स्टेबल मनोज कुमार ने दुखड़ा सुनाया। इसकी वीडियो वायरल हो रही है। मनोज कुमार अलीगढ़ के रहने वाले हैं और इस समय फिरोजाबाद के कोर्ट में उनकी ड्यूटी लगी है। कॉन्स्टेबल ने कहा कि पुलिस लाइन की मेस में में बहुत निम्न स्तर का खाना बनता है। उन्होंने अधिकारियों से भी बात की, लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जब कॉन्स्टेबल मीडिया कर्मी से बात कर रहे थे, सिविल लाइंस चौकी के सिपाही जबरन उन्हें पुलिस की जीप में ले गए। फिरोजाबाद पुलिस ने सीओ सिटी को फूड क्वॉलिटी की जांच करने को कहा है।

फिरोजाबाद पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि शिकायकर्ता मनोज कुमार को अनुशासनहीनता, गैरहाजिरी और लापरवाही को लेकर पिछले कुछ वर्षों में कई बार सजा दी गई है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT