‘तेरे मां-बाप को जिंदा जला दूंगा’, एल्विश बोले- ये सुनकर उसे पीटा, लाइव आकर सुनाई पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Elvish yadav and Maxtern video: यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के आरोपों के बाद एल्विश यादव सामने आए हैं. शुक्रवार, 8 मार्च से एल्विश यादव को मैक्सटर्न पर हमला करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। मैक्सटर्न ने उनके खिलाफ गुरुग्राम थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है. अब एल्विश यादव दुनिया के सामने अपना पक्ष रखने के लिए आगे आए हैं.

एल्विश यादव ने बताया अपना पक्ष

एल्विश यादव ने कहा कि उन्हें देशभर में ट्रोल किया जा रहा है. लोग उनके खिलाफ हो गये हैं. एक पक्ष की बातें सुनकर उन्हें सच बताया जा रहा है. लेकिन अब उनकी बात भी सुनी जानी चाहिए. वह अपनी तरफ से पूरी कहानी बताएंगे.' वीडियो की शुरुआत में एल्विश ने कहा, 'मेरे बारे में कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। आपने एक वीडियो देखा होगा जिसमें मैं मैक्सटर्न पर हाथ उठा रहा हूं. एक वीडियो में मैक्सटर्न मुझसे कह रहा है कि वह एक गुंडा है, उसने मुझे मारने की कोशिश की. और उसी के आधार पर आपने मुझे अपराधी घोषित कर दिया कि एल्विश एक गुंडा है, बदमाश है. ये ऐसा है, ये वैसा है. इसके लिए राजनीतिक समर्थन भी है. मैं एक-एक करके सारी बातें साफ कर दूंगा.

एल्विश यादव ने आगे कहा, 'मैं चाहता हूं कि आप एक साइड स्टोरी सुनें। आपको दूसरे पक्ष की कहानी जानने का अधिकार है और मुझे इसे बताने का अधिकार है. जो लोग दुष्कर्म कर विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं। इन लोगों का एक साथ आना और मेरे खिलाफ आवाज उठाना बहुत पुरानी आदत है जिससे मैं 2020 से पीड़ित हूं. जो इस वामपंथी लॉबी में इकट्ठा हुआ है. ठीक है। भाई मेरी तरफ की कहानी भी सुन लो. आप उनका ट्विटर हैंडल खोलिए, जब मैं बिग बॉस में गया था. 8 महीने हो गए हैं, 8 महीने से आप देख सकते हैं कि मैं मैक्सटर्न के साथ क्या कर रहा हूं और मैक्सटर्न मेरे साथ क्या कर रहा है. उनका हर ट्वीट मेरे खिलाफ गिना जाएगा.' मुझे मज़ाक करते हुए पाओगे. तुम्हें सब कुछ मिलेगा. आपको लगता है कि आप पूरी कहानी सुनना चाहते हैं तो हम आपको पूरी कहानी सुनाएंगे.

ADVERTISEMENT

यूट्यूबर ने आगे बताया कि वह शूटिंग के दौरान समय-समय पर मैक्सटर्न से भी मिले हैं। तब उन्हें आश्चर्य हुआ कि वह मेरे प्रशंसकों को गँवार क्यों कहते हैं और मुझे बुरा क्यों कहते हैं। एल्विश ने बताया कि वह मैक्सटर्न से कॉल पर बात करना चाहता था, लेकिन मैक्सटर्न ने उसे मिलने के लिए गुरुग्राम बुलाया. एल्विश ने बताया कि मुलाकात के बारे में बातचीत के दौरान मैक्सटर्न ने उससे कहा, 'मैं तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जिंदा जला दूंगा.' इसके बाद यूट्यूबर को गुस्सा आ गया और उसने मैक्सटर्न से उसकी लोकेशन पूछ ली. जब वह मिलने के लिए स्टोर पर पहुंचे तो पूरा कैमरा सेटअप लगा हुआ था और मैक्सटर्न ने एक माइक भी लगाया था. मैक्सटर्न अकेले नहीं थे, चार लोग थे. वीडियो में एल्विश की पूरी बातचीत सुनें:

एल्विश बिग बॉस के समय से पिछड़ रहे हैं

Crimetak से बात करते हुए सागर ठाकुर ने बताया कि एल्विश यादव के फैन उन्हें पिछले एक साल से फॉलो कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'एलविश यादव की सोच को उजागर करने के बाद उनके प्रशंसक मेरे पीछे पड़ गए हैं. वे मुझे ट्रोल कर रहे हैं. यह पहली बार है कि मुझ पर सामने से शारीरिक हमला किया गया है.' लेकिन मुझे कई बार ऑनलाइन धमकाया गया है.

ADVERTISEMENT

सागर ठाकुर का कहना है कि जब यूट्यूबर बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा थे तो उनके और एल्विश के बीच चीजें खराब हो गई थीं। सागर ने कहा, 'ये दुश्मनी बिग बॉस के समय से चली आ रही है, जब मैंने अभिषेक मल्हान को सपोर्ट करना शुरू किया था. ये बात एल्विश यादव और उनके फैंस को पसंद नहीं आई। एल्विश यादव की चुनौती के बाद मेरा उद्देश्य उनसे मिलना और लोगों को यह दिखाना था कि वह और उनके अनुयायी कितने गलत हैं.

ADVERTISEMENT

सागर का कहना है कि उसने इस पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया क्योंकि एल्विश यादव और उसके दोस्त भी इसे रिकॉर्ड कर रहे थे. अगर वे इस घटना को संपादित करेंगे तो हमारे पास सबूत होंगे.' हरियाणा पुलिस इस पूरे मामले को निजी रखना चाहती थी. जब मैं एफआईआर दर्ज कराने गया तो उन्होंने मुझसे भी यही अनुरोध किया. तभी मैंने इस बारे में जनता को बताने का फैसला किया।' मेरा मेडिकल टेस्ट ठीक से नहीं हुआ. ऐसा लग रहा है कि वे एल्विश यादव को बचा रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?

एल्विश यादव कुछ दिनों पहले सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में खेलते नजर आए थे. यहां मुनव्वर फारूकी भी मौजूद थे. दोनों के बीच काफी समय तक दुश्मनी रही, लेकिन मैच के बाद एल्विश और मुनव्वर फारूकी एक साथ पोज देते और गले मिलते नजर आए. दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद एल्विश ट्रोल्स के निशाने पर आ गए.

मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो उनके कुछ फैंस और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई. सागर ठाकुर ने मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो भी ट्वीट की थी. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें एल्विश दुनिया को पाखंडी बता रहे थे. सागर की पोस्ट पर एल्विश यादव ने जवाब दिया था, 'भाई आप दिल्ली में रहते हैं, सोचा आपको याद दिला दूं।'

इसके बाद सोशल मीडिया पर सागर और एल्विश यादव के बीच दिखावे की बातें शुरू हो गईं. फिर व्हाट्सएप पर तीखी नोकझोंक हुई और दोनों के बीच मुलाकात तय हुई। दोनों की मुलाकात गुरुग्राम के मॉल में हुई थी, जहां एल्विश यादव और उसके साथियों ने सागर की पिटाई कर दी थी. सागर का आरोप है कि एल्विश 8-10 गुंडों के साथ स्टोर पर आया था. सभी लोग नशे में थे. यहां सभी ने सागर ठाकुर की हत्या कर दी. एल्विश ने उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की और जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...