Chhattisgarh Crime: जादू—टोने के चलते ली महिला की ​अग्नि परीक्षा, नंगे पैर अंगारों व कील पर चलाया, तांत्रिक गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Chhattisgarh Crime News: पुलिस ने जादू—टोना करने के संदेह में एक महिला को जलते कोयले और कील पर चलाकर उसकी ‘अग्नि परीक्षा’ लेने के आरोप में पीड़िता के तीन रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग तांत्रिक को भी पकड़ लिया है। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना पुलगांव थाना क्षेत्र की है। उन्होंने बताया कि ममता निषाद की अग्नि परीक्षा लेने के आरोप में उसके देवर नाथूराम निषाद, देवरानी यामिनी निषाद और जेठानी दुर्गा निषाद को गिरफ्तार किया गया है और तथा नाबालिग तांत्रिक को पकड़ लिया गया है। हालांकि, बाद में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि ममता ने पुलिस में शिकायत की थी कि उनकी देवरानी, जेठनी और देवर को उसपर ‘टोनही’ (जादू-टोना करने वाली या डायन) होने का शक था और इसके कारण वह उसे परेशान करते थे। तहरीर के अनुसार, इसी संदेह में तीनों ममता को 20 तारीख की रात को एक तांत्रिक के पास ले गए थे। यहां तांत्रिक ने अग्नि परीक्षा लेने के नाम पर ममता को जलते कोयले और बाद में कील पर चलाया था। इस घटना में ममता घायल हो गई थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि घर पहुंचकर ममता ने इसकी जानकारी अपने पति को दी तब दोनों पुलिस चौकी पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। बाद में पुलिस ने 21 तारीख को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग तांत्रिक को भी पकड़ लिया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि तीनों आरोपी और तांत्रिक जमानत पर रिहा हो गए हैं।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT