MP Crime News: प्रेमिका ने प्रेमी से कहा मेरे सीने में गोली मारो, प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी, फिर फांसी पर झूल गया...सुसाइड नोट में ये लिखा!

ADVERTISEMENT

जाँच में जुटी पुलिस
जाँच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Boyfriend Killed Girlfriend: मध्य प्रदेश के सतना के सिद्धार्थनगर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को पहले गोली मारी फिर खुद फांसी पर झूल गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृत युवक मृतिका की बहन का देवर है। यानि दोनों रिश्ते में जीजा साली लगते हैं। सुसाइड नोट के मुताबिक युवती ने युवक के हाथ से खुद के सीने में कट्टा रखवाकर गोली मरवाई। इसके बाद युवक फांसी पर झूल गया। करीब 4 पन्ने के सुसाइड नोट में युवक ने लिखा कि उनके शवों को जलाया न जाए बल्कि मेडिकल कॉलेज को दे दिया जाए। यह सनसनीखेज घटना सामने आने से हडक़ंप मच गया, जिस पर पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस ने घटनास्थल से कट्टा, मोबाइल भी जब्त किया गया है। युवक का नाम लवकुश सिंह है जबकि युवती का नाम मेनिका सिंह है। युवती किराए का मकान लेकर बीएड कर रही थी। युवक हिमाचल प्रदेश में नौकरी करता था। खबर लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। दरवाजा तोडक़र पुलिसकर्मी अंदर घुसे तो युवती की लाश बिस्तर पर पड़ी थी, उसके गले में गोली लगने का निशान था।

वहीं युवक छत पर लगे हुक में फंदा डालकर लटक रहा था, दोनों की सांसें थम चुकी थीं। सूचना मिलते ही सीएसपी महेन्द्र सिंह चौहान समेत फॉरेंसिक और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए। घटना स्थल को देखने के बाद पुलिस अधिकारियों ने युवती को गोली मारने के बाद युवक के खुदकुशी करने की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT