चाकू की नोक पर नशेड़ी बेटे ने अपनी मां का बलात्कार कर डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ड्रग एडिक्ट लड़के (Drug Addict Boy) ने दिवाली (Diwali) की रात चाकू की नोक पर अपनी ही मां का रेप (Rape) कर दिया. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

5 से 6 साल की छोटी बच्चियों का करता था रेप, सीरियल रेपिस्ट का ऐसे हुआ खुलासा

नशेड़ी बेटे ने किया मां का रेप

जान लें कि ये घिनौनी वारदात गाजियाबाद (Ghaziabad) के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एक झुग्गी बस्ती में गुरुवार की रात उस समय हुई जब युवक शराब के नशे में घर पहुंचा. उसने अपनी ही मां की गर्दन पर चाकू रख दिया और फिर कथित रूप से उसके साथ दरिंदगी की. महिला ने कहा कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसका बेटा उसके साथ ऐसा भी कर सकता है. मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगी.

आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस का एक्शन

बता दें कि महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस स्टेशन (Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ड्रग के अलावा शराब का भी आदी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घिनौनी वारदात के बाद महिला खुद पहुंची थाने

पुलिस अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इस घिनौनी वारदात के बाद महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

UP: युवती ने लगाया रेप का आरोप, कहा- गलत नाम बताकर लड़के ने फंसाया बच्ची का रेप कर पेड़ से लटकाई लाश! यूपी में बेखौफ क्यों है बलात्कारी?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT