डॉक्टर स्ट्रेंज की एक्ट्रेस जारा और उसके पति को जेल, 13 साल की लड़की का किया था यौन शोषण

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Doctor Strange actor Zara Phythian News : मार्वल फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज की मुख्य एक्ट्रेस जारा फाइथियन (Zara Phythian) और इनके पति विक्टर मार्क (Victor Marke) को सेक्सुअल असॉल्ट केस का दोषी पाया गया है. इन पर आरोप है कि इन्होंने 13 साल की एक लड़की का यौन शोषण किया.

एक्ट्रेस जारा फाइथियन को जहां 8 साल के लिए जेल की सजा सुनाई गई है वहीं इनके पति विक्टर को 14 साल की सजा हुई है. इन्हें ये सजा नॉटिंघम क्राउन कोर्ट ने दी है. इस मामले में जूरी ने कपल को आरोपी पाया और सजा सुनाई. दोनों पति-पत्नी को अब सेक्सुअल क्रिमिनल रजिस्टर पर साइन करना होगा. इसके अलावा दोनों को पूरी उम्र किसी बच्चे के साथ काम करने की अनुमति नहीं मिलेगी.

Doctor Strange Actor Zara News : जारा पाइथियन और उनके पति विक्टर पर यौन शोषण का ये मामला 2005 से 2008 के बीच का है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पति-पत्नी 13 साल की लड़की के साथ 'डेयर' गेम खेला करते थे. फिर उसी दौरान बच्ची को यौन हिंसा का शिकार बनाया गया. बच्ची ने कोर्ट में कहा था कि इन्होंने मेरी मासूमियत छीन ली.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

'डॉक्टर स्ट्रेंज' में नजर आई थीं एक्ट्रेस : बता दें कि जारा फाइथियन ने 'डॉक्टर स्ट्रेंज' में ब्रूनेट जीलोट की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में एक्टर बेनेडिक्ट कम्बरबैच मुख्य भूमिका यानी लीड रोल में थे. जारा एक और नामी फिल्म एक्सीडेंट मैन-2 में भी भी बड़ी भूमिका में आ चुकीं हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT