प्रधानमंत्री मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी, तमिलनाडु के मंत्री के खिलाफ केस दर्ज, कड़ी कार्रवाई की मांग

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Chennai News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए तमिलनाडु के मत्स्य पालन मंत्री अनिता आर. राधाकृष्णन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। मंत्री ने हाल में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) कार्यकर्ताओं की एक बैठक में प्रधानमंत्री के खिलाफ कथित तौर पर टिप्पणी की थी। 

अनिता आर. राधाकृष्णन के खिलाफ मामला दर्ज

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि भाजपा नेता आर. सिद्धरंगथन की शिकायत पर मेघनापुरम पुलिस ने राधाकृष्णन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294बी (सार्वजनिक रूप से अश्लील शब्द बोलना) के तहत मामला दर्ज किया है। सिद्धरंगथन के अनुसार, मत्स्य पालन मंत्री ने 22 मार्च को तूतीकोरिन जिले के थंडापथु में आयोजित द्रमुक कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की।

ADVERTISEMENT

राधाकृष्णन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

सिद्धरंगथन ने कहा कि उन्होंने उचित कार्रवाई के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी जी. लक्ष्मीपति से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने रविवार को प्राथमिकी दर्ज की। इस बीच, यहां मुख्य निर्वाचन अधिकारी सत्यब्रत साहू को सौंपी गई एक शिकायत में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष के. नागराजन ने प्रधानमंत्री के खिलाफ ‘‘अभद्र भाषा’’ का इस्तेमाल करने के लिए राधाकृष्णन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...