दिल्ली में जुमे की नमाज में बवाल, सड़क पर नमाज पढ़ने लगे लोग, पुलिसकर्मी ने मारी लात; VIDEO वायरल

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Viral Video: दिल्ली के इंद्रलोक से एक वीडियो वायरल हो गया है. यहां सड़क पर जुमे की नमाज चल रही थी. इसी बीच एक पुलिसकर्मी बदतमीजी करता नजर आया. पुलिसकर्मी नमाज पढ़ रहे युवकों को लात मारते हुए नजर आया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिसकर्मी की इस हरकत के बाद मौके पर मौजूद कुछ लोग नाराज हो गए और हंगामा शुरू हो गया. कुछ लोग वीडियो बनाते रहे. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी को घेर लिया.

पुलिसवाले ने नमाज पढ़ रहे लोगों को लात मारी

इस मामले पर डीसीपी नॉर्थ मनोज मीना का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. लोगों से शांति बनाए रखने की अपील है. आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कुछ और सख्त कदम उठाए जाएंगे.

ADVERTISEMENT

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने इस वीडियो को एक्स पर शेयर कर दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. इस सिपाही के दिल में जो नफरत भरी हुई है, उसके लिए दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाए।” उसके खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी सेवा समाप्त कर दी जाए।

डीसीपी ने आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया

ADVERTISEMENT

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक सड़क किनारे नमाज पढ़ रहे हैं. पुलिस उन्हें हटाने की कोशिश कर रही है. महिला पुलिसकर्मी ने नमाजियों से की बदसलूकी. पुलिसकर्मी के लात मारने के बाद वहां भीड़ जमा हो गई और सभी लोग पुलिसकर्मी के पीछे खड़े हो गए और हंगामा करने लगे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...