'SEX' वाली इस स्कूटी ने दिल्ली की लड़की को किया परेशान, मजबूरी में उठा लिया ये क़दम

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

DELHI NEWS : दिल्ली की एक कॉलेज जाने वाली छात्रा बेहद परेशान है। प्रीति (काल्पनिक नाम ) दिल्ली के एक मध्यम परिवार की लड़की है। पिछले महीने प्रीति का जन्मदिन था उसने अपने पिता से बर्थडे गिफ्ट के तौर पर स्कूटी की डिमांड की, क्योंकि प्रीति अब कॉलेज जाने लगी है इसलिए प्रीति के पिता ने अपनी जमापूंजी से उसके लिए दिल्ली के स्टोर से स्कूटी बुक कर दी।

यहां तक तो सब कुछ ठीक था। दिक्कत प्रीति की गाड़ी के नंबर से शुरू हुई। दरअसल प्रीति की गाड़ी को आरटीओ की तरफ से जो नंबर मिला उसके बीच के अंको में S.E.X अल्फाबेट्स थे। S.E.X. अल्फाबेट्स कई लोगों को अटपटा लगने लगा। फिर क्या होना था रास्ते में आने-जाने वाले कई लोगों ने प्रीति के भाई पर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

परिवार मुसीबत में, करे तो क्या करे

प्रीति के भाई ने घर लौटकर ये सारी बातें परिवार को बताई जिसे सुनकर प्रीति डर गई, जिसके बाद प्रीति ने अपने पिता से गाड़ी का नंबर बदलवाने की बात कही। दिल्ली के आरटीओ के एक अधिकारी से इस मामले पर बात की तो उन्होंने बताया कि करीब दस हजार गाड़ियों को इस सीरीज के नंबर अलॉट हुए हैं।

ADVERTISEMENT

लोगों के तानों से बचने के लिए प्रीति का अब घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। प्रीति अब अपनी गाड़ी का नंबर बदलवाना चाहती हैं लेकिन यहां सवाल ये है कि क्या ऐसा मुमकिन है। कमिश्नर ऑफ दिल्ली ट्रांसपोर्ट के.के दहिया से बात की तो उन्होंने कहा - ‘एक बार गाड़ी का नंबर अलॉट होने के बाद उसे बदलवाने का अब तक कोई प्रावधान नहीं है क्योंकि ये सारी प्रक्रिया एक सेट पैटर्न पर चलती है।''

ADVERTISEMENT

जोधपुर में इंस्पेक्टर के बेटे ने नशे में धुत होकर ठेली और स्कूटी वाले को मारी टक्कर, 1 की मौत, 3 घायलयूपी में हैवानियत की हदें पार, स्कूटी सिखाने के बहाने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, बदहवास हालत में घर छोड़ा,

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT