राजस्थान में कांग्रेस के पूर्व विधायक ने की खुदकुशी, हाथ की दोनों नसें काटकर की आत्महत्या, जांच जारी

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने बृहस्पतिवार को सुबह अपने हाथ की नसें काटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने कहा कि धाकड़ (45) को उनके परिवार के सदस्य अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पूर्व विधायक ने खुदकुशी क्यों की इसकी जांच की जा रही है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने काटी हाथों की नसें

उन्होंने कहा, ‘‘एफएसएल की टीम उस स्थान की जांच कर रही है जहां उन्होंने अपनी नसें काटी थीं। आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं और मामले की जांच की जा रही है।’’ शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है। धाकड़ 2018 में भीलवाड़ा की मांडलगढ़ सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस विधायक चुने गए थे। हाल ही में वो सीपी जोशी के नामांकन में भी मौजूद थे। शुरुआती जांच में ये पता चला है कि धाकड़ पारिवारिक कलह से जूझ रहे थे।

2017 के उपचुनाव में बने थे विधायक

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अनेक नेताओं ने धाकड़ के निधन पर शोक जताया है। गहलोत ने सोशल मीडिया मंच ‘‘एक्स’’ पर लिखा, ‘‘माँडलगढ़, भीलवाड़ा के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ का असामयिक निधन अत्यंत दुःखद है। आपका अचानक इस तरह हम सबसे दूर चले जाना पार्टी व समाज के लिए अपूरणीय क्षति है।’’ पूर्व विधायक की मौत से परिजनों में कोहराम बरपा है। धाकड़ की खुदकुशी राजनैतिक गलियारे में चर्चा बनी हुई है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...