DELHI CRIME NEWS : 'वो मुझे मारता था, तंग आ गई थी उससे'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

DELHI CRIME NEWS : 'वो मुझे मारता था, तंग आ गई थी उससे।' ये बयां है उस औरत का जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी पति को मौत के घाट उतार दिया। मामला दिल्ली के कालकाजी इलाके का है। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

पूरा मामला जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : पुलिस के मुताबिक, अर्जुन घोष का शव उसके घर में बिस्तर पर पड़ा मिला था। मृतक की गर्दन में निशान थे, जिससे साफ पता लग रहा था कि उसकी किसी तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो उन्हें मृतक की पत्नी पर शक हुआ। जब मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके बाद पुलिस ने तुरंत महिला के प्रेमी मोहनपाल का पता लगाया और उसे साकेत मॉल के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी मोहनलाल पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे भागने से पहले ही पकड़ लिया।

ऐसा बना मर्डर का प्लान ?

ADVERTISEMENT

पूछताछ में आरोपी स्वर्नाली ने बताया कि उसका पति अर्जुन उसे बहुत मारता-पीटता था। उसी दौरान करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात मोहनलाल से हुई। दोनों में अफेयर शुरू हो गया। स्वर्नाली ने आगे बताया कि वह मोहनलाल के साथ ही रहना चाहती थी, इसलिए दोनों ने मिलकर अर्जुन को मारने का प्लान बनाया। दोनों ने चाकू से अर्जुन की गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में मोहनलाल ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून लगे कपड़ों को किसी नाले में फेंक दिया। जैसे ही पुलिस को शव मिला, उसके बाद जांच शुरू और पुलिस ने मामला सुलझा लिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT