कपल को गन दिखा लूट रहे थे, लड़के के पास मिले 20 रूपए, चोर 100 रुपए देकर भागे

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन अपराध के मामले सामने आते हैं. बदमाश बेखौफ हत्या, लूट, हत्या का प्रयास और छिनैती जैसी घटनाओं को बड़े आराम से अंजाम देते हैं. पुलिस ने इन लूटपाट और मामलों को अंजाम देने वाले समूहों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.

शाहदरा जिला पुलिस की टीम ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 30 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. इसके अलावा दिल्ली पुलिस को जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है.

पिस्तौल दिखाकर दंपत्ति से लूटपाट की गई
फुटेज में बदमाश एक दंपत्ति को पिस्तौल दिखाकर लूटपाट कर रहे हैं, लेकिन युवती के पास सिर्फ 20 रुपये थे. जिसके बाद बदमाश दोनों को 100 रुपये देते हैं और चले जाते हैं. गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम देव और हर्ष हैं. इसके साथ ही पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से कई और मामले सुलझाने का दावा किया है.

ADVERTISEMENT

आए दिन लूटपाट के मामले सामने आते रहते हैं
इससे पहले भी दिल्ली में लूटपाट के कई मामले सामने आ चुके हैं. इससे पहले लुटेरों में से कैश वैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बदमाशों द्वारा 8 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया था. मामला दिल्ली के वजीराबाद का था. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान 55 वर्षीय जयसिंह के रूप में हुई है. इसके अलावा आनंद विहार बस अड्डे से 16 यात्रियों को बस में बैठाकर लूटपाट करने का मामला भी सामने आया. बस चलने के कुछ देर बाद ही यात्रियों को पता चला कि उनका अपहरण कर लिया गया है. जिसके बाद उसने बस से उतरने की भी कोशिश की, लेकिन विरोध करने पर लुटेरों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...