गर्ल्स PG की लड़कियों के सामने पैंट में हाथ डाल करने लगा ऐसी गंदी हरकत, DCW ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Delhi Crime: दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली के एक पीजी हॉस्टल के बाहर लड़कियों के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस को समन जारी किया है. डीसीडब्ल्यू को राष्ट्रीय राजधानी के हडसन लेन स्थित एक पीजी में लड़कियों के यौन शोषण की शिकायत मिली थी, शिकायतकर्ता ने आयोग को बताया कि 12 जून को वह अपने दोस्तों के साथ पीजी हॉस्टल की बालकनी पर खड़ी थी, तभी एक अज्ञात व्यक्ति वहां आया. भी सड़क पर एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें घूरकर अश्लील हरकतें कीं.

  स्वाति मालीवाल ने इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की

डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस संबंध में 19 जून को दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर मामले पर कार्रवाई की मांग की थी. आयोग ने दिल्ली पुलिस से मामले में की गई गिरफ्तारियों के विवरण के साथ एफआईआर की एक प्रति उपलब्ध कराने को कहा है. मालीवाल ने ट्विटर पर घटना का एक वीडियो भी साझा किया। अधिकारियों ने बताया कि इसके अलावा, उसने दिल्ली पुलिस से निर्धारित समय के भीतर कार्रवाई रिपोर्ट उपलब्ध कराने में विफल रहने का कारण भी बताने को कहा है.

दिल्ली में अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं

उन्होंने यह भी कहा कि आयोग ने मौरिस नगर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी को 28 जून को आयोग के सामने पेश होने और मामले पर की गई कार्रवाई रिपोर्ट प्रदान करने के लिए कहा है। डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, 'यह बहुत गंभीर मामला है, दिल्ली के पीजी हॉस्टल में हजारों महिलाएं और लड़कियां रहती हैं और उनकी सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है, मुझे यह भी बताया गया है कि यह आदमी इस अश्लीलता में सबसे ज्यादा शामिल रहा है. दिल्ली में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद क्यों और कैसे हैं? मालीवाल ने आगे सवाल किया कि पुलिस ने पहले उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? इस मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए और इस आदमी को पुलिस द्वारा तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि ऐसे अपराधों के खिलाफ डर पैदा हो सके. मामले की आगे की जांच जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...