'आपका भाई, आपका बेटा लोहे का बना है, बहुत मजबूत है...', पत्नी सुनीता ने पढ़कर सुनाया CM केजरीवाल का Video मैसेज

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. कुछ समय पहले आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए शराब घोटाला मामले में चुनावी चंदे की एंट्री की थी और अब अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सीएम द्वारा जेल से भेजा गया संदेश पढ़ा. अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए सुनीता ने कहा- मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहे अंदर रहूं या बाहर, हर पल देश की सेवा करता रहूंगा. मेरे जीवन का हर क्षण देश के लिए समर्पित है, मेरे शरीर का रोम-रोम देश के लिए है. इस धरती पर मेरा जीवन संघर्ष के लिए ही है। इसलिए इस गिरफ़्तारी से मुझे आश्चर्य नहीं होता. मैंने अपने पिछले जीवन में बहुत सारे अच्छे कर्म किये होंगे क्योंकि मेरा जन्म भारत जैसे महान देश में हुआ है. हमें मिलकर भारत को फिर से महान बनाना है। देश के अंदर और बाहर कई ताकतें हैं जो भारत को कमजोर कर रही हैं.

सुनीता ने आगे कहा कि हमें सतर्क रहना है, इन ताकतों को पहचानना है और हराना है. भारत में ही ऐसी कई ताकतें हैं, जो देशभक्त हैं और भारत को आगे ले जाना चाहती हैं। हमें इन ताकतों से जुड़ना है और उन्हें और मजबूत करना है.'

ADVERTISEMENT

'मैं जल्द ही बाहर आऊंगा, अपना वादा पूरा करूंगा...'

सीएम सुनीत केजरीवाल ने संदेश पढ़ते हुए आगे कहा कि दिल्ली की मेरी मां और बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल अंदर चले गए हैं और पता नहीं उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे या नहीं. ऐसी सलाखें नहीं बनीं जो आपके भाई और बेटे को सलाखों के पीछे रख सकें. मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा. क्या आज तक ऐसा हुआ है कि केजरीवाल ने वादा किया हो और पूरा न हुआ हो? आपके भाई और पुत्र लोहे के बने हैं। मेरी एक विनती है कि मैं मंदिर जरूर जाऊं और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगूं.

'बीजेपी वालों से नफरत मत करो...'

अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए सुनीता ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि जनसेवा का काम नहीं रुकना चाहिए और इस वजह से बीजेपी वालों से नफरत मत कीजिए, बीजेपी वाले भी हमारे भाई-बहन हैं. . मैं जल्द ही वापस आऊंगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...