Delhi Crime: फुटपाथ पर दारू पार्टी करने पर टोका तो युवक को पीट पीट कर मार डाला, दो गिरफ़्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली के पुष्प विहार इलाके में बेहद चौंकाने वाला कत्ल (Murder) का मामला सामने आया है। जहां बुधवार की रात फुटपाथ पर पार्टी (Party) कर रहे युवकों को एक युवक ने टोका तो इन आरोपियों ने राहगीर को पीट-पीटकर मौत के घाट (Murder) उतार दिया। मृतक की पहचान पुष्प विहार निवासी अरविंद के रूप में हुई है। पुलिस ने कत्ल के इस मामले में दो आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दरअसल गुरुवार की रात दिल्ली पुलिस को खबर मिली था कि पुष्प विहार सेक्टर 4 में सड़क किनारे एक शख्स लहूलुहान पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छानबीन में पता चला जिसकी मौत हुई है उसका नाम अरविंद है। दरअसल पुलिस को मौका ए वारदात से एक टोपी मिली थी इस टोपी से पुलिस को लगा कि टोपी मृतक की है।

पुलिस ने जाँच शुरू की तो टीम के हाथ एक सीसीटीवी लगा। इस सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स टोपी पहने हुए दिखाई दिया जिसकी पहचान अंशुल के तौर पर हुई। ये अंशुल पुष्प विहार का ही रहने वाला था और केबल की दुकान में काम करता था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अंशुल तक पहुंची। पूछताछ में बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने आगे जांच बढ़ाई की तो पता चला कि बुधवार की रात आरोपी अंशुल अपने साथी शेर सिंह रावत और कई और साथियों के साथ सड़क के किनारे पार्टी कर रहा था यह लोग शराब पी रहे थे।

इसी दौरान फुटपाथ से गुजर रहे अरविंद ने इनको टोका और कहा कि फुटपाथ पर पार्टी और हंगामा क्यों कर रहे हो आने जाने वालों को परेशानी हो रही है। इस पर आरोपियों से अरविंद की कहासुनी हुई और आरोपियों ने अरविंद पर हमला बोल दिया और उसकी इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अंशुल के साथी शेर सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है बाकी साथियों की तलाश जारी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT