Bihar Crime: अवैध संबंध के शक में महिला व पुरुष को खंभे से बांधकर पीटा, आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Muzaffarpur Crime News: शनिवार की देर रात एक महिला (Women) को दूसरे पुरुष (Man) के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने पोल (Pole) से बांध कर पिटाई (Beating) का वीडियो (Video) वायरल हुआ है। जिसके बाद पीड़ित महिला ने भी थाने में लिखित शिकायत की है। वही पुलिस ने आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना के चंडिल गांव का बताया का रहा है।

जहां देर रात्रि प्रेमी और प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा था जिसके बाद दोनों को एक साथ पोल में रस्सी से बांधा जमकर पिटाई की गई। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है की पोल में रस्सी से महिला और पुरुष को बांध कर भीड़ पिटाई कर रही है।

इस मामले में पीड़ित महिला ने थाने में लिखित शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने चिंहित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। इस संबंध में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया की उसके पति गांक के बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। उसके सिर में रात को तेज दर्द हो रहा था। वह दवा लेने के लिए सीनोद की दुकान पर गई थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। जबरन धक्का देकर दुकान के भीतर कर दिया और बाहर से बंद कर दिया। जब सब लोग आ गए तब बाहर निकाला और गलत आरोप लगाकर मारपीट की। DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया की कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वीडियो फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT