Crime News: लड़के और लड़की से मारपीट, इस वजह से पत्थर और लात घूसे से पीटा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News: चार महीने पहले लड़की के साथ घूमने गए आटो ड्राइवर से युवकों ने मारपीट की. इसका उन्होंने अपने साथी से वीडियो भी बनवाया. इधर मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की। इस पर पुलिस मामूली धाराओं में जुर्म दर्ज कर पीड़ित को चलता कर दिया.

चार महीने बाद घटना का वीडियो प्रसारित हुआ है। इसमें युवक बेरहमी से आटो चालक की पिटाई कर रहे हैं। वहीं, बीच-बचाव करने वाली युवती से भी मारपीट कर रहे हैं। पूरा मामला चार महीने पहले का बताया जा रहा है.

चार महीने पहले 31 मार्च को सरकंडा क्षेत्र में रहने वाले आटो चालक ने मारपीट की शिकायत की है. पीड़ित ने बताया कि वह एक युवती के साथ लोयला स्कूल रोड में घूमने गया था. इसी दौरान दो बाइक में युवक वहां आए। युवती ने उन्हें ठीक से गाड़ी चलाने कहा. इसी बात को लेकर युवकों ने गाली-गलौज की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसका विरोध करने पर उन्होंने आटो चालक की पिटाई की। मारपीट के दौरान युवकों ने आटो चालक पर बड़ा पत्थर भी उठाकर पटक दिया. मारपीट के दौरान बदमाशों ने इसका वीडियो भी बनाया. इधर मारपीट के बाद आटो चालक ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की. इस पर पुलिस ने मामूली धाराओं में जुर्म दर्ज कर पीड़ित को चलता कर दिया.

चार महीने बाद वीडियो हुआ प्रसारित

ADVERTISEMENT

घटना 31 मार्च की रात की बताई जा रही है. इधर चार महीने बाद घटना का वीडियो प्रसारित हुआ है. इसमें युवक बेरहमी से आटो चालक की पिटाई कर रहे हैं. इस दौरान बीच-बचाव करने पर युवकों ने युवती से भी मारपीट की थी. इसके बाद भी पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ मामूली कार्रवाई की.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT