पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या उसके बॉयफ्रेंड ने की, डिलीवरी बॉय बनकर पहुंचा था, 4 साल से अफेयर

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी जय सिंह उत्तर प्रदेश के भदोही का रहने वाला है. आपको बता दें कि जॉली सिंह का शव विधानसभा थाना क्षेत्र के पुलिस हाउसिंग बोर्ड आमासिवनी स्थित एक मकान में मिला था. महिला के पति की पोस्टिंग सकमा में है. घटना वाले दिन महिला के घर के बाहर ताला लगा हुआ था. लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. फिर जब दरवाजा तोड़ा गया तो घर के अंदर महिला का शव मिला.

मामला सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. पुलिस टीम ने मुंबई समेत उत्तर प्रदेश में 2 दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि पुलिसकर्मी की पत्नी और आरोपी कई सालों से एक दूसरे के संपर्क में थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था.

फ्लाइट छूट गई तो हत्यारा ट्रेन से भाग गया

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी और मृतक की पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. दोनों के बीच 4 साल तक अफेयर चला। धीरे-धीरे यह रिश्ता प्यार में बदल गया। इसके बाद जॉली आरोपी पर शादी का दबाव बनाने लगी, लेकिन आरोपी शादी के लिए तैयार नहीं था. इसके बाद उसने जॉली को रास्ते से हटाने की योजना बना ली.

ADVERTISEMENT

जॉली का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मुंबई में रहने वाला उसका प्रेमी ही निकला. जय सिंह ने हत्या के इरादे से फ्लाइट बुक की थी. फिर रायपुर पहुंचे. इसके बाद उसने पूरी प्लानिंग के साथ जॉली की हत्या कर दी. तभी लौटते वक्त उनकी फ्लाइट छूट गई. इसके बाद वह ट्रेन पकड़ कर भाग गया. आरोपियों के कब्जे से कैंची और 2 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...