8 साल की मोहब्बत, सरकारी नौकरी फिर ब्रेकअप, प्यार का ऐसा THE END? सोचा ना था.....

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Love Crime: 8 साल से आराधना उसकी गर्लफ्रेंड थी, 2022 मे आराधना की सरकारी नौकरी लग गई थी, इसके बाद उसने अपने प्रेमी से बात करनी बंद कर दी. पुलिस थाने मे रेप केस दर्ज कराकर जेल भिजवा दिया. जेल से वापस आकर उसने फिर आराधना को समझाया अपनी मुहब्बत को फिर से पाने की कोशिश की मगर वह नहीं मानी. तब उसने गुस्से मे आकर आराधना को मार दिया.

8 साल की मुहब्बत का THE END

छ्त्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक 27 साल की स्वास्थ्य कर्मी की हत्या हो गई. हत्या का आरोपी उसका प्रेमी ही है. पुलिस ने प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी का कहना है कि दोनों के बीच 8 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सरकारी नौकरी मिलने के बाद लड़की ने उससे ब्रेकअप कर लिया. उन्होंने कई दिनों तक मनाने की कोशिश की. इसी बीच लड़की ने उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया और उसे जेल भेज दिया. जेल से छूटने के बाद भी वह उसे समझाने की कोशिश करता रहा. अगर नहीं मानोगी तो जान से मार दिए जाओगी.

ब्रेकअप के बाद कत्ल

मिली जानकारी के मुताबिक आराधना साहू फिंगेश्वर ब्लॉक के सिर्रीकला गांव की सीएचओ थीं. वह रायपुर की रहने वाली थी. सोमवार शाम 4 बजे श्याम साहू ने उसकी हत्या कर दी. फिंगेश्वर पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि नवापारा-राजिम युवती का ननिहाल था. यहां आरोपी के नाना के घर के बगल में भी घर था. पास-पास रहने के दौरान ही दोनों को प्यार हो गया और यह रिश्ता आठ साल तक चला. इसी बीच लड़की को सरकारी नौकरी मिल गयी.

ADVERTISEMENT

फिर उसने लड़के से ब्रेकअप कर लिया. यह बात युवक को नागवार गुजरी. उसने लड़की को समझाने की कोशिश की. लड़के के समझाने की कोशिशों से लड़की काफी परेशान हो गई. 2022 में लड़की की रिपोर्ट पर युवक को 376 के मामले में जेल जाना पड़ा. इन बातों से युवक काफी नाराज था. इसलिए उसने लड़की को मारने की योजना बनाई.

पुलिस ने प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है

ऐसे की हत्या

सोमवार शाम आराधना अपनी ड्यूटी पूरी कर घर लौट रही थी. इसी दौरान बासीन गांव के पास श्याम ने उसे देख लिया और उसका पीछा करने लगा. श्याम को अपने पीछे आता देख लड़की बेसिन की गलियों में अपनी गाड़ी दौड़ाती रही. गांव की पानी की टंकी के पास श्याम ने उसे रोका और उस पर हमला कर दिया. जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते-भागते लड़की एक घर में घुस गई. लेकिन, यहां भी वह खुद को बचाने में नाकाम रही. युवक ने घर में घुसकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने गांव के लोगों की मदद से तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...