News Anchor Arrested : टी वी न्यूज एंकर को हिरासत में लेने के लिए आपस में भिड़ी छत्तीसगढ़ और नोएडा पुलिस - देखे वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rohit Ranjan News : राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बारे में कथित तौर पर फर्जी खबर फैलाने के आरोपी एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इससे पहले नोएडा और छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित को हिरासत में लेने के लिए आपस में भिड़ गई थी। छत्तीसगढ़ पुलिस कोर्ट से वारंट लेकर आई थी, लेकिन एंकर को नोएडा पुलिस अपने साथ ले गई।

रोहित रंजन ने मुख्यमंत्री योगी सरकार से लगाई गुहार

एंकर रोहित रंजन ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी सरकार से मदद की गुहार लगाई है। दरअसल रोहित पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ फेक न्यूज फैलाने का आरोप है, जिसके चलते उसके खिलाफ छत्तीसगढ़ में केस दर्ज है। एंकर को गिरफ्तार करने पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस, बिना वर्दी के थे। इसमें डीसीपी रैंक का भी एक अधिकारी शामिल था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Rohit Ranjan Tweet : रोहित रंजन ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि छत्तीसगढ़ पुलिस स्थानीय पुलिस को बताए बिना मुझे गिरफ्तार करने के लिए मेरे घर के बाहर खड़ी है। क्या यह कानूनी रूप से सही है? रोहित ने इस ट्वीट को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसएसपी गाजियाबाद और एडीजी जोन लखनऊ को भी टैग किया।

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने एंकर रोहित रंजन के खिलाफ राहुल गांधी का फर्जी वीडियो चलाने के लिए शिकायत दर्ज की थी। हालांकि चैनल ने उसे वापस ले लिया है और सार्वजनिक रूप से माफी भी मांग ली है।

ADVERTISEMENT

क्या कहा था चैनल ने राहुल गांधी के बारे में ?

ADVERTISEMENT

एंकर ने अपने शो में राहुल गांधी की एक वीडियो क्लिप चलाई थी। राहुल गांधी ने जो बयान वायनाड (केरल) में उनके दफ्तर पर हमला करने वालों के लिए दिया था, उनको उदयपुर में टेलर के हत्यारों के लिए दिया गया बताया था। राहुल ने कहा था कि हमला करने वाले बच्चे हैं, उनको माफ करना चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा था कि जिन बच्चों ने ऐसा किया (वायनाड में उनके कार्यालय में तोड़फोड़ की), उन्हें माफ कर दिया जाना चाहिए, लेकिन टीवी में शो में बताया गया कि राहुल उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या करने वालों को माफ करने के लिए कह रहे हैं।

NOTE : इस खबर में CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay का भी INPUT है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT